ADV

इंग्लैंड के बेन स्टोक्स ने पारिवारिक कारणों से पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला बीच मे छोड़ा


इंग्लैंड के नंबर-वन ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पारिवारिक कारणों से पाकिस्तान के खिलाफ बाकी बचे दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गए। स्टोक्स को सप्ताह के अंत में न्यूजीलैंड के लिए ब्रिटेन छोड़ना है और एगस बाउल में टेस्ट मैच को बीच श्रृंखला में ही छोड़ना होगा। ईसीबी ने रविवार (9 अगस्त) को इंग्लैंड के टेस्ट मैच के लिए गर्मियों के सीजन में अब बेन स्टोक्स इंग्लैंड टेस्ट टीम का हिस्सा नही रहेंगे।

उनके पिता गेड को पिछले दिसंबर में इंग्लैंड के दौरे के दौरान दक्षिण अफ्रीका में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और उसके बाद उन्हें क्राइस्टचर्च, न्यूजीलैंड में भर्ती कराया गया था। जसके लिए स्टोक्स को न्यूज़ीलैंड जाना पड़ता है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले महीने एक शानदार श्रृंखला के बाद, जहां वह जो रूट की अनुपस्थिति में कप्तान के रूप में पदभार संभाला था, स्टोक्स को 0 और 9 के स्कोर के साथ पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में एक ठंडी शुरुआत मिली थी, हालांकि, उन्होंने 2 विकेट लेकर दूसरी पारी में वापसी की और इंग्लैंड को तीन विकेट से जीत दिलाने में अपनी भूमिका निभाते हुए श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली। तीन मैचों की श्रृंखला का दूसरा टेस्ट 13 अगस्त से एजेस बाउल में खेला जाएगा।

Post a Comment

0 Comments