ADV

बार्सिलोना क्लब मेसी के साथ रहने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है: रेमन प्लेन्स


बार्सिलोना के तकनीकी सचिव रेमन प्लेन्स ने कहा कि वे यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि लियोनेल मेसी स्पेनिश पक्ष के साथ रहें।

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, "लियो मेसी के प्रति हमारे मन में बहुत सम्मान है। बार्सिलोना और लियो मेसी एक परिवार की तरह हैं, जहां दोनों ने एक-दूसरे को बहुत कुछ दिया है और प्रशंसकों के लिए बहुत खुशी दी है। मुझे लगता है कि भविष्य सकारात्मक है।"

"मैं एक आशावादी हूं। हमें लियो मेसी जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की आवश्यकता है, साथ ही टीम के भविष्य के लिए भी ऐसे खिलाड़ी की आवश्यकता हैं। हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि बार्सिलोना और मेसी के बीच संबंध जारी रहें। हम लियो को मनाने के लिए आंतरिक रूप से काम कर रहे हैं।"रिपोर्ट्स सामने आने के बाद प्लान्स की टिप्पणी आई कि मेसी ने बार्सिलोना को अपना संदेश दिया है कि वह अब क्लब के साथ नहीं रहना चाहता है।

Admission Open

33 वर्षीय ने क्लब को एक फैक्स भेजा है, जिसमें उन्हें अपने अनुबंध में एक क्लॉज को सक्रिय करने की अनुमति देने के लिए कहा गया है जो उन्हें इस गर्मी में नि: शुल्क स्थानांतरण पर छोड़ने की अनुमति देगा, Goal.com ने बताया था। मेसी, जो छह बार बैलन डी ओर जीत चुके हैं, ने अपना पूरा करियर बार्सिलोना के साथ बिताया है।

चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में बायर्न म्यूनिख द्वारा बार्सिलोना को 8-2 से हरा दिया गया था, और तब से, क्लब एक संकट से जूझ रहा है।  बार्सिलोना को 2019-20 बिना ट्रॉफी के गुजरना पड़ रहा है। 2019-20 सीज़न में ला लीगा स्टैंडिंग में रियल मैड्रिड के पीछे, दूसरे स्थान पर था।

मुख्य कोच क्विक सेटियन को पहले ही क्लब द्वारा बर्खास्त कर दिया गया है।  रोनाल्ड कोमैन को बार्सिलोना का नया कोच नियुक्त किया गया है।



Post a Comment

0 Comments