ADV

बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को अपने उम्र सीमा में सुधार करने का दिया एक मौका:- बीसीए


पटना:- बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद ने एक बयान जारी कर बताया कि बीसीसीआई से प्राप्त पत्र संख्या:- BCCI/HQ/34(M2)/1787/2020 में इस बात का जिक्र किया गया है कि खिलाड़ियों को उम्र, आवासीय सहित अन्य प्रकार के संबंधित आवश्यक दस्तावेजों में पाई जाने वाली त्रुटियों में सुधार करने का एक मौका दिया जाता है।

बीसीसीआई द्वारा जारी दिशा - निर्देश को ध्यान में रखते हुए।आगामी सत्र में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ियों और जिला संघों के सम्मानित पदाधिकारियों को यह सूचित किया जाता है कि किसी कारणवश किसी खिलाड़ी का जन्म प्रमाण पत्र सहित अन्य संबंधित आवश्यक दस्तावेजों में जाने अनजाने में किसी प्रकार की त्रुटि हो गई हो और वह बीसीसीआई से निबंधित भी हो चुके  हैं। वैसे सभी खिलाड़ी पुनः कुशलतापूर्वक अपने जन्म प्रमाण पत्र सहित अन्य संबंधित आवश्यक दस्तावेजों में सुधार कर बीसीसीआई से प्राप्त निबंधन संख्या के साथ अपने - अपने जिला संघ के पदाधिकारियों से संबंध स्थापित कर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी सचिव के मेल पर पर 7 सितंबर 2020 को समय 4:00 बजे तक निश्चित रूप से भेज दें।
email id:- jointsecretary@biharcricketassociation.com

Admission Open

भविष्य में किसी प्रकार का बीसीसीआई या बीसीए द्वारा जांच पड़ताल भी किया जाए तो आप निर्दोष साबित हो सकें।इसीलिए आप बीसीसीआई द्वारा दिए गए इस मौके को अपने बेहतर भविष्य के लिए अतिआवश्यक समझें।

वहीं सभी जिला संघों के सम्मानित पदाधिकारियों को भी विशेष रुप से सूचित किया जाता है कि ऐसी घोषणा करने वाले खिलाड़ियों कि सूची को अभिलंब बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद के समक्ष प्रस्तुत करें।
जिसके फलस्वरूप बीसीए अग्रेतर कार्रवाई कर बीसीसीआई के आयु सत्यापन विभाग के समक्ष 15 सितंबर 2020 से पूर्व प्रस्तुत कर सके। उक्त आशय की जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने दी।


Post a Comment

0 Comments