ADV

बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 के लिए वीपीएस हेल्थकेयर को आधिकारिक परीक्षण एजेंसी नियुक्त किया


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वें संस्करण के लिए यूएई-आधारित स्वास्थ्य सेवा समूह, वीपीएस हेल्थकेयर को आधिकारिक परीक्षण एजेंसी नियुक्त किया है।

आधिकारिक परीक्षण भागीदार होने के नाते, वीपीएस हेल्थकेयर सभी खिलाड़ियों के लिए COVID-19 परीक्षण, फ्रेंचाइजी के सहयोगी स्टाफ, बीसीसीआई स्टाफ और टूर्नामेंट की पूरी अवधि के लिए व्यापक आईपीएल हितधारकों के लिए जिम्मेदार होगा।  टूर्नामेंट के दौरान, स्वास्थ्य सेवा समूह 20,000 से अधिक परीक्षणों का आयोजन करेगा।

Admission Open 

आईपीएल का 2020 संस्करण 19 सितंबर से यूएई में शुरू होगा। यूएई में, खिलाड़ियों और सहायक कर्मचारियों के बीच COVID-19 के संकुचन की संभावना को कम करने के लिए मैचों को जैव-सुरक्षित वातावरण में आयोजित किया जाएगा। स्वास्थ्य सेवा समूह की देश के तीन अमीरात में अबू धाबी, दुबई और शारजाह में  मैच आयोजित किए जाएंगे।

इसके अलावा, VPS हेल्थकेयर जैव अंतराल के लिए COVID -19 समाधान की सुविधा प्रदान करेगा, जो निश्चित अंतराल पर नियमित COVID-19 परीक्षण सुनिश्चित करेगा। यदि अन्य चिकित्सा सेवाओं के प्रावधान के बारे में BCCI और VPS हेल्थकेयर के बीच चल रही चर्चा एक सौदे में तब्दील हो जाती है, तो स्वास्थ्य सेवा समूह आपात स्थिति के मामले में अस्पताल में भर्ती और उपचार सहित संबद्ध चिकित्सा सहायता सेवाएं प्रदान करेगा।

"हमारी जिम्मेदारी टूर्नामेंट के लिए COVID-19 समाधान प्रदान करके बायो-बबल की सुविधा प्रदान करना है। इस के भाग के रूप में, हम खिलाड़ियों, फ्रेंचाइजी, BCCI के सहायक कर्मचारियों सहित पूरे IPL बिरादरी के बड़े पैमाने पर COVID-19 परीक्षण आयोजित करेंगे। टूर्नामेंट की पूरी अवधि के दौरान अधिकारियों और अन्य आईपीएल हितधारकों का लगातार जांच होते रहेगा। सभी टीमें  संयुक्त अरब अमीरात में पहुँच गयी है, और COVID-19 परीक्षण प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।




Post a Comment

0 Comments