ADV

अरवल जिला क्रिकेट संघ के नये अध्यक्ष राहुल कुमार जबकि सचिव पद पर योशिता पटवर्धन निर्विरोध चुनी गई


अरवल जिला क्रिकेट संघ का वार्षिक आम सभा तथा आम चुनाव आज के कार्यालय में आहूत की गई। जिसमें सभी पंजीकृत क्लबों के अध्यक्ष/ सचिव शामिल हुए। बैठक में आय-व्यय का लेखा-जोखा और पूर्व अध्यक्ष द्वारा संघ विरोधी कार्यो पर कार्रवाई सहित कई निर्णय लिया गया।

आम चुनाव के लिए सभी पदों पर केवल एक-एक नामांकन होने की वजह से सभी उम्मीदवारों को निर्विरोध निर्वाचित किया गया। आज के आम चुनाव में राहुल कुमार को अध्यक्ष, सूरज कुमार को उपाध्यक्ष, योशिता पटवर्धन को सचिव, कुमार रुपेश रंजन को संयुक्त सचिव, विकास कुमार को कोषाध्यक्ष तथा ओम प्रकाश शर्मा क्लब प्रतिनिधि के रूप में निर्विरोध निर्वाचित किया गया।

Admission Open

सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को पुराने पदाधिकारियों द्वारा कार्यभार हस्तांतरण किया गया तथा उन्हें भविष्य में जिला में क्रिकेट के विकास के लिए शुभकामनाएं दी गई। चुनाव प्रक्रिया को पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता श्री संतोष कुमार एवं अभिमन्यु कुमार ने क्रमश: चुनाव पदाधिकारी एवं सहायक चुनाव पदाधिकारी के रूप में निष्पादित किया।

बैठक की अध्यक्षता संघ के उपाध्यक्ष देवेंद्र कुमार द्वारा किया गया तथा बिहार क्रिकेट संघ द्वारा नियुक्त पर्यवेक्षक के ग्रुप में भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री मनोज कुमार पांडे शामिल हुए। सभी नए व पुराने पदाधिकारियों,तथा चुनाव पर्यवेक्षक ने जिला संघ के अपने खेल मैदान का भी मुआयना किया गया।

बैठक में पूर्व संयुक्त सचिव राम उग्रह प्रसाद, कोषाध्यक्ष अमरेश कुमार, राम रमैया, रामकुमार शर्मा, वीणा कुमारी, सभी क्लबों के अध्यक्ष एवं सचिव उपस्थित हुए।


Post a Comment

0 Comments