ADV

इंग्लैंड के क्रिकेटर क्राउली ने जड़ा पहला शतक, क्राउली ने कहा 90 के बाद नर्वस था लेकिन बटलर ने मदद की


Admission Open

इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉक क्राउली ने स्वीकार किया है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट के पहले दिन 90 रन के बाद नर्वस थे, लेकिन जोस बटलर जैसे ‘शांत दिमाग’ के बल्लेबाज के साथ होने के कारण उन्हें स्थिति से निपटने में मदद मिली और वह इस प्रारूप में पहला शतक जड़ने में सफल रहे।

अपना आठवां टेस्ट खेल रहे 22 वर्षीय क्राउली ने पांचवें ओवर में क्रीज पर कदम रखा और शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश करके अपने करियर का पहला शतक जमाया। वह अभी 171 रन बनाकर खेल रहे हैं। उन्होंने बटलर (नाबाद 87) के साथ पांचवें विकेट के लिये 205 रन की अटूट साझेदारी की है। इस साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने पहले दिन चार विकेट पर 336 रन बना लिये। 

क्राउली ने कहा, ‘‘ जब मैं लगभग 91 रन पर था, तब मैं वास्तव में नर्वस था। जोस (बटलर) को हालांकि ऐसा नहीं लगा। शायद मैं अपनी घबराहट को अच्छी तरह से छिपा रहा था।’’ क्राउली और बटलर ने ऐसे समय में जिम्मेदारी संभाली जबकि इंग्लैंड का स्कोर चार विकेट पर 127 रन था।

स्काई स्पोर्ट्स के मुताबिक क्राउली ने कहा, ‘‘ जोस के साथ बल्लेबाजी करना आसान था । वह बहुत शांत दिमाग के है और वह हमेशा आपको सतर्क रहने के लिए कहते है। मुझे लगता है कि इसीलिए हम अच्छी साझेदारी बनाने में सफल रहे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ क्रिकेट के मैदान पर यह मेरा सबसे अच्छा अहसास था, उम्मीद है कि ऐसा और होगा।






Post a Comment

0 Comments