ADV

वर्ल्ड कप सुपर लीग में बिलिंग्स और विली के खेल से इंग्लैंड ने आयरलैंड को 6 विकेट से हराया


डेविड विली के पांच विकेट लेने के बाद सैम बिलिंग्स ने करियर की सर्वश्रेष्ठ नाबाद 67 रन की पारी खेलते हुए इंग्लैंड को 6 विकेट से जीत दिला दी। बिलिंग्स और कप्तान इयोन मोर्गन (नाबाद 36) ने पांचवें विकेट के लिए 96 रन बनाकर जीत के लिए 22.1 ओवर शेष रहते जीत दर्ज की।

बल्लेबाजी का निमंत्रण मिलने पर आयरलैंड की शुरुआत बहुत खराब रही। महज़ 28 रन के स्कोर पर 5 विकेट गंवा दिया, उसके बाद आयरलैंड के लिए पहला मैच खेल रहे दक्षिण अफ्रीका में जन्मे ऑल-राउंडर 21 वर्षीय कर्टिस कैम्ब्रफ ने नाबाद 59 रन बनाकर स्कोर को 172 रनों तक पहुँचाया।

Admission Open

इंग्लैंड कई नियमित खिलाड़ियों के बिना इस एकदिवसीय श्रृंखला को खेल रहा है, लेकिन इस टीम में वापसी करने वाले बाएं हाथ के गेंदबाज़ विली ने आयरलैंड को शुरुआत से ही परेशानी में डाल दिया और उन्होंने गेंदबाजी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 30 रन देकर 5 विकेट लिए।

जेसन रॉय (24) और जेम्स विंस (25) दोनों ने इसके जवाब में इंग्लैंड के लिए शुरुआत की और मेहमान टीम के खेमे में उत्साह की लहर दौड़ गई जब इंग्लैंड ने 78 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे। लेकिन बिलिंग्स और मॉर्गन ने 96 रनों की साझेदारी करके मैच को आसानी से जीत लिया। सुपर लीग का उपयोग भारत में अगले विश्व कप के लिए 2023 में आठ योग्य टीमों को निर्धारित करने के लिए किया जाएगा।


Post a Comment

0 Comments