ADV

कार्यकारणी समिति ने वैशाली जिला संघ के पांच पदों पर 25 जुलाई को चुनाव कराने का निर्णय लिया


वैशाली जिला संघ के मैनेजमेंट कमिटी की बैठक 1 जुलाई को हुई। जिसमें जिला क्रिकेट संघ ने लोढ़ा समिति के आलोक में पांच पदों पर चुनाव कराने का निर्णय लिया है। पांच पदों में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष, और संयुक्त सचिव का चुनाव होना है।

Admission Open
इन पांच पदों के लिए पंजीकृत क्लबों के पदाधिकारी ही नामांकन कर सकेंगे। संघ ने चुनाव के पदाधिकारी के लिए राज कुमार (अधिवक्ता) का नाम कार्यकारणी समिति द्वारा तय कर लिया गया है। संघ के चुनाव की सारी प्रकिया चुनाव अधिकारी के देख रेख में सम्पन्न किया जाएगा। कार्यकारणी समिति ने विशेष आम सभा एवं वार्षिक आम सभा 25 जुलाई को चित्रांश कम्युनिटी हॉल बगमली में कराने का निर्णय लिया है।

http://www.thebesteducation.in

वार्षिक आम सभा SGM/AGM की सभा मे कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे। संघ के चुनाव की प्रकिया 20 जुलाई से शुरू हो जाएगी। 20 जुलाई को 11 बजे तक मतदाता सूची, 21 जुलाई को 11 बजे से पांच बजे तक नामांकन की प्रकिया होगी। वही अगले दिन 22 जुलाई को नाम वापस ले सकते है।23 को प्रत्याशियों की सूची जारी की जाएगी। वहीं 25 जुलाई को 10 बजे से 3 बजे तक चुनाव की सारी प्रकिया चित्रांश कम्युनिटी हॉल में पूरी की जाएगी।


Post a Comment

0 Comments