ADV

शेल्डन जैक्सन ने आगामी सत्र में पुडुचेरी से खेलने के लिए विजेता टीम सौराष्ट्र को अलविदा कहा


उभरते हुए विकेटकीपर-बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन ने रणजी ट्रॉफी के आगामी सत्र में पुदुचेरी के लिए खेलने के लिए सौराष्ट्र छोड़ने का फैसला किया है। मार्च में सौराष्ट्र ने अपने पहले रणजी ट्रॉफी खिताब जीतने के कुछ महीने बाद घोषणा की।

Admission Open

शेल्डन जैक्सन ने 185 मैचों में 8,501 रन बनाए हैं और अपने लिस्ट-ए और प्रथम श्रेणी के करियर में 25 शतक बनाए हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने सौराष्ट्र की पहली जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने 2019-20 सत्र में 10 मैचों (18 पारियों) में 50.56 की औसत से 809 रन बनाए।
शेल्डन जैक्सन ने कहा कि यह निर्णय सबसे मुश्किल था, जो उन्हें लेना पड़ा है। 33 वर्षीय को अन्य संघों से घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए SCA से अनापत्ति प्रमाण पत्र (NOC) दे दिया है।

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (SCA) द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में, शेल्डन जैक्सन ने कहा:

"यह सबसे कठिन निर्णयों में से एक है जो मुझे करना था और यह मेरे लिए आसान नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मेरे लिए आगे बढ़ने और किसी अन्य टीम या राज्य में एक पेशेवर के रूप में खेलने का सही समय है।" जैक्सन ने कहा कि वह सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एससीए) में अधिकारियों से लगातार मिल रहे समर्थन के लिए आभारी हैं। “मैं श्री निरंजन शाह (एससीए सचिव) और श्री जयदेव शाह (एससीए अध्यक्ष) का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मेरा हमेशा साथ दिया।


पुदुचेरी के लिए पारस डोगरा और पंकज सिंह भी खेलते है:-
शेल्डन जैक्सन के अलावा, पुडुचेरी के क्रिकेट एसोसिएशन (CAP) ने पूर्व टेस्ट गेंदबाज पंकज सिंह की सेवाओं को भी बरकरार रखा, जो चोट के कारण पिछले सीज़न में चूक गए थे।  पारस डोगरा, जो घरेलू क्रिकेट में एक और शानदार स्कोरर हैं, को तीसरे अतिथि खिलाड़ी के रूप में भी बरकरार रखा गया है, क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पांडिचेरी के सचिव वी चंद्रन ने पीटीआई को बताया।

सौराष्ट्र के लिए एलीट पूल में खेलने वाले शेल्डन जैक्सन अब प्लेट ग्रुप में पुदुचेरी के लिए खेलेंगे। हाल ही में, पूर्व भारत और मुंबई के तेज गेंदबाज, आविस्कर साल्वी को पुदुचेरी टीम के कोच के रूप में नियुक्त किया गया था।


Post a Comment

0 Comments