ADV

वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड से मिली हार को रवींद्र जडेजा ने सबसे दुखद दिनों में से एक बताया


भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक भावनात्मक संदेश साझा किया, जिसमें भारत को पिछले साल 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। अपने ट्वीट में, रवींद्र जडेजा ने खुद की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "हम अपनी पूरी कोशिश करते हैं लेकिन फिर भी कभी-कभी कम ही रह जाता हैं। सबसे दुखद दिनों में से एक!"

Admission Open

रवींद्र जडेजा ने पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 59 गेंदों में 77 रन बनाए थे।  हालांकि, भारत को लाइन पर लाने के लिए यह पर्याप्त नहीं था क्योंकि वे 18 रन से मुकाबले को हार गए थे।रवींद्र जडेजा ने पारी में चार चौके और चार छक्के लगाए थे। उस मैच में ऑलराउंडर के देर से किए गए जवाबी हमले में शीर्ष क्रम गंवाने के बाद भारत को मैच में वापस आने में मदद की।

रवींद्र जडेजा और एमएस धोनी 111 रनों की साझेदारी निभाने में सफल रहे लेकिन भारत को जीत नहीं दिला सके।  मैच के दौरान, रवींद्र जडेजा गेंद के साथ भी अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहे।  बाएं हाथ के स्पिनर ने अपने 10 ओवरों में 1 विकेट लिया और सिर्फ 34 रन दिए।


न्यूजीलैंड के लिए, केन विलियमसन और रॉस टेलर ने अच्छी बल्लेबाज़ी की और अपनी टीम को 239 तक पहुंचने में मदद की। केन विलियमसन ने 95 गेंदों पर 67 रन बनाए और रवींद्र जडेजा के शानदार थ्रो से रन आउट होने से पहले रॉस टेलर 90 गेंदों पर 74 रन पर थे। जडेजा ने भारत के लिए 165 वन-डे मैच खेले हैं और 2,296 रन बनाए हैं और अब तक 187 विकेट लिए हैं।


Post a Comment

0 Comments