ADV

न्यू बुद्धा इंस्टीट्यूट के संस्थापक मनीष कुमार और दीपक कुमार लॉकडाउन में जरूरतमंदों की कर रहे मदद


पटना:- बिहार की राजधानी पटना में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ते ही जा रहा है। इसी को देखते हुए सरकार ने बिहार में फिर से लॉकडाउन लगा दिया है। ऐसे में गरीब-मज़दूरों को रोज कमाने खाने वाले के लिए फिर से मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे ही संकट घड़ी में क्रिकेटर और न्यू बुद्धा इंस्टीट्यूट के संस्थापक मनीष कुमार ने गरीब और जरूरतमंदों के बीच राशन का वितरण किया।

Admission Open

राजधानी के कंकड़बाग और पोस्टल पार्क के इलाके में न्यू बुद्धा इंस्टीट्यूट के संस्थापक मनीष कुमार और उनके सहयोगी दीपक कुमार इस नेक काम को कर रहे है और लोगो को कोरोना महामारी के बारे में सतर्क भी कर रहे है। मनीष कुमार बताते है कि उन्होंने पहला लॉकडाउन से गरीब और जरूरतमंदो के बीच राशन का वितरण किया है। अनलॉक से लॉकडाउन होने के बाद फिर इनकी टीम सक्रिय हो गयी और जरूरतमंदों तक राशन और खाने का वितरण करने लगे।



मनीष कुमार ने कहा कि हमारे इंस्टीट्यूट का यही लक्ष्य है कि कोई गरीब भूखा न रहे। उसके लिए हमलोगों से जितना हो सकेगा हमलोग करेंगे। न्यू बुद्धा इंस्टीट्यूट और क्रीड़ा न्यूज़ की लोगों से अपील है कि जितना हो सके घर पर रहे, सुरक्षित रहे। इस बीमारी से जीतना है तो सभी को घर पर रहना होगा।

Post a Comment

0 Comments