ADV

नयागांव प्रीमियर लीग:- प्लेइंग इलेवन और त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी परसा विजयी


नयागांव:- सारण के नयागांव में खेले जा रहे नयागांव प्रीमियर लीग में आज दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में प्लेइंग इलेवन ने स्कूल ऑफ क्रिकेट हाजीपुर 5 विकेटों से हराया। वहीं दूसरे मुकाबले में त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी परसा ने बिड्स को रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से पराजित किया। पहले मुकाबले में चंदन को और दूसरे मुकाबले में राजा को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Admission Open

पहले मुकाबले में स्कूल ऑफ क्रिकेट हाजीपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 100 रन बनाए। हाजीपुर के लिए अभिषेक ने 16, सौरव ने 15, संजय ने 13 और मनीष ने 13 रन बनाए। प्लेइंग इलेवन के लिए प्रकाश ने 14 रन देकर 2, और राहुल ने 15 रन देकर 2 विकेट चटकाए।


इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी प्लेइंग इलेवन की टीम ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। जिसमे चंदन ने नाबाद 30, अभिषेक ने 20 और अर्नाल्ड टोप्पो ने 13 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया। हाजीपुर के लिए गेंदबाज़ी करते हुए अभिषेक ने 10 देकर 2, और आकाश ने 15 रन देकर 1 विकेट प्राप्त किया।

वहीं दूसरे मुकाबले में त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी परसा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बिड्स ने 18 ओवर में 91 रन बनाए। जिसमे रोहित ने 51 और शांतनु ने 17 रन बनाए। परसा के लिए गेंदबाज़ी करते हुए अमन ने 12 रन देकर 2 और अवधेश ने 7 रन देकर 1 विकेट प्राप्त किए।


जवाब में इस लक्ष्य के पीछा करने उतरी त्रिशूल एकेडमी परसा में अंतिम ओवर में 1 विकेट शेष रहते मुकाबले को जीत लिया। जिसमे राजा ने 22, और चीकू ने 14 रन बनाए। वही बिड्स के लिए शांतनु ने 13 रन देकर 2, अंकित ने 12 रन देकर 2 और कुमार श्रेय ने 15 रन देकर 2 विकेट चटकाए।


Post a Comment

0 Comments