ADV

नयागांव प्रीमियर लीग:- त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी ने मुबारक इलेवन को 78 रनों से करारी शिकस्त दी


नयागांव:- सारण के नयागांव में खेले जा रहे नयागांव प्रीमियर लीग में हर्ष कुमार के शानदार शतकीय पारी से त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी ने मुबारक इलेवन को 78 रनों से करारी शिकस्त दी।इस मैच में शतकीय पारी खेलने के लिए हर्ष कुमार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।


Admission Open

त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी नयागांव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 229 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाए। त्रिशूल एकेडमी के लिए बल्लेबाज़ी करते हुए  रंजन रॉय ने 45, हर्ष कुमार ने 110, रवि प्रकाश ने 43, और कुंदन ने 14 रन बनाकर टीम को मज़बूत स्तिथि में पहुँचा दिया। मुबारक इलेवन के लिए गेंदबाज़ी करते हुए रूपेश ने 24 रन देकर 2, सुभाष ने 11 रन देकर 1 और अनिकेत ने 8 रन देकर 1 विकेट चटकाए।

http://www.thebesteducation.in

जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुबारक इलेवन की टीम 151 रनों पर ही त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाजों के सामने ढेर हो गयी। मुबारक इलेवन के लिए बल्लेबाज़ी करते हुए अरुण ने 19, सैफ ने 23, शुभाष ने 44, राकेश ने 24, और प्रकाश ने 11 रन बनाए। वहीं त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी के लिए गेंदबाज़ी करते हुए प्रगति ने 18 रन देकर 2, नटवर ने 25 रन देकर 3, अमित बाबा ने 29 रन देकर 2, प्रवीण सिन्हा ने 5 देकर 2, और प्रवीण कुमार सोनू ने 16 रन देकर 1 विकेट लेकर मुकाबले को आसानी से बड़े रनों के अंतर से जीत लिया।


Post a Comment

0 Comments