ADV

आईपीएल के शेड्यूल को लेकर गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष 10 दिनों के अंदर करेंगे बैठक


इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने मंगलवार को कहा कि टूर्नामेंट के शेड्यूलिंग पर चर्चा करने के लिए अगले 7 से 10 दिनों में एक बैठक होगी।  उन्होंने यह भी कहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सरकार से आईपीएल 2020 के कराने के लिए अनुमति मांगेगा।

पटेल ने एएनआई को बताया, "गवर्निंग काउंसिल की बैठक 7 से 10 दिनों के समय में होने की उम्मीद है। टूर्नामेंट के शेड्यूलिंग पर चर्चा होगी और हम ऑपरेशनल पहलू को भी देखेंगे।" हम सितंबर तक कोरोनावायरस की स्थिति को देखना जारी रखेंगे, फिर हम यह तय करेंगे कि हम भारत में टूर्नामेंट की मेजबानी करें या यूएई।  हमें सरकार की अनुमति लेनी होगी क्योंकि यह अनिवार्य है, "उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने सोमवार को कोरोनोवायरस महामारी के कारण टी 20 विश्व कप 2020 को रद्द कर दिया गया।

Admission Open 

आईपीएल 2020 संस्करण इस साल 29 मार्च से शुरू किया जाना था, लेकिन इसे कोरोनोवायरस महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित करना पड़ा। आब अक्टूबर-नवंबर में होने टी 20 विश्व कप को स्थगित कर दिया गया है। टूर्नामेंट के स्थगित होने के साथ, बीसीसीआई अब आईपीएल को सितंबर-नवंबर में को कराने संभावना जताई है। भारत में कोरोनोवायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, इसलिए अब तक यह ज्ञात नहीं है कि टूर्नामेंट भारत में खेला जाएगा या देश के बाहर।

यूएई को टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए शीर्ष दावेदारों में से एक के रूप में देखा जा रहा है, हालांकि, बीसीसीआई ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि वे भारत के बाहर टूर्नामेंट की मेजबानी करना चाहते हैं।


Post a Comment

0 Comments