ADV

इंग्लैंड के कप्तान जो रुट पितृत्व अवकास से लौटे, जो डेनली के जगह दूसरे टेस्ट में रुट खेलेगें


वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट टीम के साथ जुड़ गए। रुट ने पहला टेस्ट नही खेला था। अब वों पितृत्व अवकाश से लौट गए है और वो खेलने के फिट भी है। जो डेनली के जगह इस टेस्ट में रुट खेलेगें।

रुट ने जो डेनली के बारे में कहा कि वो अवसरों को बदलने में असफल रहे। दाएं हाथ के बल्लेबाज डेनली ने श्रृंखला के उद्घाटन खेल में सिर्फ 18 और 29 रन बनाए। इंग्लैंड तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 से पीछे चल रहा है। बेन स्टोक्स की कप्तानी में पहला टेस्ट अगेस बाउल में चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

Admission Open

इंग्लैंड ने अभी तक अपने मैच के लिए टीम की पुष्टि नहीं की है। सभी 21 खिलाड़ी श्रृंखला के लिए टीम में बने हुए है। जिससे टीम का माहौल सुरक्षित बने रहे।

ESPNcricinfo से रूट ने कहा, "जो डेनली एक ऐसा खिलाड़ी है जिसने हमारे लिए शानदार खेल दिखाया है। मुझे लगता है कि वह उतना निराश नही होगा, क्योंकि वो अवसर को बदलने में कामयाब नही हो पाया। "लेकिन निश्चित रूप से उसके लिए दरवाजा बंद नहीं हुआ। वह कुछ समय के लिए हमारे टीम का एक बड़ा हिस्सा है। अगर उसे फिर से वापस आने का मौका मिलता है, तो मुझे यकीन है कि वह इस बार कोई मौका नही चूकेंगे। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार 16 जुलाई से ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा।


Post a Comment

0 Comments