ADV

इंग्लैंड ने अपनी 13 सदस्यीय टीम का किया ऐलान, 8 जुलाई से खेला जाएगा पहला मुकाबला


इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी 13 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। इसके अलावा इंग्लैंड के 9 खिलाड़ी रिजर्व रहेंगे। एजेस बाउल में बुधवार को इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच होगा। बेन स्टोक्स इस मैच में इंग्लैंड की कप्तानी करेंगे।

Admission Open

डरहम से आने वाले बेन स्टोक्स इंग्लैंड के 81वें टेस्ट कप्तान होंगे। बच्चे के जन्म के अवसर पर परिवार के साथ समय बिता रहे जो रूट की जगह बेन स्टोक्स लेंगे। दूसरे टेस्ट मैच में टीम के साथ जुड़ने से पहले जो रूट सेल्फ आइसोलेशन में सात दिन का समय बिताएंगे।

इंग्लैंड की टीम

बेन स्टोक्स, जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्रॉली, जो डेनली, ओली पॉप, डॉम सिबली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

http://www.thebesteducation.in

इसके अलावा इंग्लैंड की टीम में 9 रिजर्व खिलाड़ियों को भी रखा गया है। इनमें सैम करन का नाम भी शामिल है। सैम करन ने हाल ही में अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। इनके अलावा जैक लीच का नाम भी इन रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल किया गया है।रिजर्व खिलाड़ी: जेम्स ब्रेसी, सैम करन, बेन फॉक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, शाकिब महमूद, क्रैग ओवरटन, ओली रॉबिन्सन, ओली स्टोन।

गौरतलब है कि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज साउथैम्पटन और मैनचेस्टर में खेली जाएगी। आठ जुलाई से पहला मैच होगा। कोरोना वायरस के कारण बायो सिक्योर्ड माहौल में मैच होंगे दर्शकों को आने की अनुमति नहीं होगी। मुकाबले बंद दरवाजों में ही खेले जाएंगे। कोरोना वायरस के बाद क्रिकेट की एक बार फिर बहाली होगी।


Post a Comment

0 Comments