ADV

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के 48वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी


पटना:- बीसीसीआई अध्यक्ष व भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सफलतम कप्तानों में शुमार सौरव गांगुली जी के 48 वें जन्मदिवस पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी सहित  समस्त बीसीए परिवार ने हर्ष व्यक्त करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं और बधाई दी।

इस अवसर पर बीसीए परिवार के मुखिया श्री राकेश कुमार तिवारी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मैं बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली जी को उनके 48 वें जन्मदिवस पर ईश्वर से उनके स्वस्थ जीवन और दीर्घायु की कामना करता हूं। बीसीसीआई आज सौरव गांगुली जैसे महानतम व्यक्तित्व वाले अध्यक्ष को पाकर गौरवान्वित हो रहा है। जिनमें नेतृत्व करने की क्षमता कूट- कूट कर भरा हुआ है और इन्होंने अपने- आपको एक कुशल नेतृत्वकर्ता के रूप में साबित कर दिखाया है जो किसी से छुपा हुआ नहीं है।

Admission Open

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में इनके द्वारा दिए गए योगदानों पर आज पूरा देश को गर्व है। आज सौरव गांगुली जी भारतीय क्रिकेट का रीढ़ कहे जाते हैं। क्योंकि इनके नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम ने कई महत्वपूर्ण उलब्धियां हासिल की जिन्होंने भारतीय टीम को जुझारू बनाने का काम किया और अपने साथी खिलाडियों को प्रोत्साहित कर उनका मनोबल को हमेशा बढ़ाने का काम किया। जिसके फलस्वरूप भारतीय टीम ने हर फॉर्मेट में जीत हासिल की और 2003 विश्व कप में फाइनल मैच तक का सफर तय किया और दुर्भागयवश टीम उपविजेता रही।

बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी ने कहा कि मैं बेहद खुशनसीब हूं कि ऐसे महान व्यक्तित्व के धनी जुझारू खिलाड़ी, कुशल नेतृत्वकर्ता जो आज बीसीसीआई के अध्यक्ष पद पर कार्यरत हैं और आज हमें भी इनके नेतृत्व में कार्य करने अवसर प्राप्त हुआ है। जिसमें बिहार क्रिकेट संघ का विकास को लेकर अक्सर बातें और मुलाकात होती रहती है जो मेरे लिए सौभाग्य की बात है। बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में इनके कार्यों की जितनी सराहना की जाय वो बेहद कम होगा । जो निश्चित रूप से एक सुलझा हुआ कुशल नेतृत्वकर्ता ही ऐसा कर सकता है। खेल और खिलाडिय़ों के विकास को लेकर सभी स्टेट कमेटी के प्रति इनका सकारात्मक नजरिया रहता है।

मैं पूरे बीसीए परिवार की ओर से बीसीसीआई द्वारा बीसीए को दिए जा रहे सहयोग और समर्थन के लिए बीबीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली जी का विशेष रुप से शुक्रगुजार हूं। जिसके लिए आज इनके अवतरण दिवस पर विशेष रुप से बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। इस अवसर पर बीसीए के उपाध्यक्ष श्री दिलीप सिंह, संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष श्री आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, एडवाइजरी कमेटी के चेयरमैन, पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा जी, इंफ्रास्ट्रक्चर कमेटी के चेयरमैन, पूर्व कोषाध्यक्ष श्री आनंद कुमार, बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संजय सिंह, धर्मवीर पटवर्धन, ओम प्रकाश तिवारी, सोना सिंह सहित बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को जन्मदिन की शुभकामनाएं और बधाई दी।


Post a Comment

0 Comments