ADV

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने बिहार के लाल ईशान किशन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी


पटना:- बीसीए ने बिहार के लाल और भारतीय अंडर-19 विश्व कप के पूर्व कप्तान व उभरते हुए भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन के 22 वां जन्मदिवस पर बीसीए के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी जी सहित बीसीए के सभी पदाधिकारियों और स्पोर्टिंग स्टाफ ने जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं और बधाई दी।

बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी ने ईशान किशन को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि प्रतिभा के धनी इस उदयीमान खिलाड़ी पर आज पूरे देश की नजरें टिकी हुई है। जो पूरे बिहारवासियों के लिए बेहद गर्व की बात है और आने वाले दिनों में यह उदयीमान खिलाड़ी देश का प्रतिनिधित्व करते हुए निश्चित रूप से बिहार और देश का गौरव बढ़ाने का काम करेंगे। मैं ईशान किशन के इस 22वाँ जन्मदिवस पर ईश्वर से इनके स्वस्थ जीवन और दीर्घायु की कामना करता हूं ।

Admission Open

70-80 दशक में बिहार के जाने-माने भूतपूर्व रणजी क्रिकेटर, बिहार क्रिकेट संघ के मजबूत कड़ी बीसीए सुपरवाइजरी कमिटी के चेयरमैन श्री अजय नारायण शर्मा ने ईशान किशन को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि मेरा आशीर्वाद और शुभकामनाएं इसके साथ है। क्योंकि मैंने बचपन से ही इस खिलाड़ी को करीब से देखा है और इसके अंदर छुपी हुई प्रतिभा की जितनी भी तारीफ की जाए वो कम होगा। जब मैंने इसको बचपन में ही देखा था तो हमने यह महसूस किया था कि आगे चलकर यह खिलाड़ी निश्चित रूप से देश का प्रतिनिधित्व कर भारतीय टीम का एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी के रूप में अपना नाम को स्थापित करेगा।

भारतीय अंडर-19 विश्व कप का कप्तान रहे इस उदयीमान खिलाड़ी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं और बधाई देता हूं और ईश्वर से यह कामना करता हूं कि इसे आप असीम शक्ति प्रदान करें। ताकि यह खिलाड़ी अपने प्रतिभा के अनुरूप प्रदर्शन कर मुख्य भारतीय टीम में जल्द से जल्द शामिल हो सके।

वहीं बीसीए के उपाध्यक्ष श्री दिलीप सिंह, संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष श्री आशुतोष नंदन सिंह और जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह ने संयुक्त रुप से ईशान किशन के 22वाँ जन्मदिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम सभी ईश्वर से ईशान किशन की लंबी उम्र की दुआ करते हैं और उनके स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि ईशान किशन जल्दी ही मुख्य भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। यही इस जन्मदिन पर उनको उपहार स्वरूप आशीर्वाद देता हूं।

इस अवसर पर इंफ्रास्ट्रक्चर कमेटी के चेयरमैन श्री आनंद कुमार, बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के श्री संजय सिंह, श्री धर्मवीर पटवर्धन, ओमप्रकाश तिवारी, सोना सिंह सहित बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने हर्ष व्यक्त करते हुए। ईशान किशन के 22वें " अवतरण दिवस पर हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी।


Post a Comment

0 Comments