ADV

सुशील पालड़ीवाल के आकस्मिक निधन पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने गहरी शोक जताई


पटना:- खगड़िया जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष सुशील पालड़ीवाल जी के आकस्मिक निधन हो जाने के कारण बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने गहरी शोक जताया। बीसीए के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी ने सुशील पालड़ीवाल जी के आकस्मिक निधन का खबर सुनते ही भावुक हो गए और गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा की आज बिहार क्रिकेट एसोसिएशन इस दु:खद खबर को सुनकर मर्माहत है। आज हमने अपने परिवार का एक अभिन्न अंग को खो दिया है। जिसकी छतिपूर्ति नहीं की जा सकती।

मैं पूरे बीसीए परिवार की ओर से दिवंगत आत्मा को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और ईश्वर से कामना करता हूं की उनकी आत्मा को शांति दें। मैं ईश्वर से यह भी कामना करता हूं कि पीड़ित परिवार को इस दु:ख की घड़ी में असहनीय पीड़ा को सहने की असीम शक्ति प्रदान करें।
पूरा बीसीए परिवार इस दु:ख की घड़ी में दिवंगत सुशील पालड़ीवाल जी के परिवार के साथ हैं।


खगड़िया जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष सुशील पालड़ीवाल जी के निधन पर बीसीए उपाध्यक्ष श्री दिलीप सिंह, संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष श्री आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, बीसीए सुपरवाइजरी कमिटी के चेयरमैन श्री अजय नारायण शर्मा, इंफ्रास्ट्रक्चर कमेटी के चेयरमैन श्री आनंद कुमार, बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संजय सिंह, श्री धर्मवीर पटवर्धन, ओमप्रकाश तिवारी, सोना सिंह सहित बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने गहरी शोक व्यक्त करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि दी और इस दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की साथ ही साथ इनके परिवार को भी इस दु:ख की घड़ी में हिम्मत और साहस बढ़ाने के लिए फोनी वार्ता कर सांत्वाना दी।


Post a Comment

0 Comments