ADV

बीसीसीआई का अभिन्न अंग है बीसीए: - कृष्णा पटेल


पटना:- बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने एक बयान जारी कर कहा कि बीसीसीआई और बीसीए एकजुट है व बीसीसीआई से विभिन्न प्रकार का सहयोग और समर्थन बीसीए को प्राप्त है और आगे भी इसी प्रकार का समर्थन और सहयोग मिलता रहेगा। बीसीसीआई का अभिन्न अंग है बीसीए।

कृष्णा पटेल ने कहा कि कुछ लोग गिद्ध की तरह ताक लगाए बैठें हैं कि बीसीए कब टुकड़े- टुकड़ों में विभाजित हो जाय जिसका एक टुकड़ा हमको भी नसीब हो। इसीलिए वो बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को लेकर भ्रामक अफवाहें फैलाते फिर रहे हैं और लोगों को दिग्भ्रमित कर अपनी रोटी सेकना चाहते हैं। लेकिन वो अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं हो पाएंगे और उनको मांस का एक छोटा सा टुकड़ा भी नसीब नहीं हो पाएगा।

Admission Open

बीसीए पूरी तरह से एकजुट है और बीसीए को बीसीसीआई से पूरा सहयोग और समर्थन प्राप्त हो रहा है। बीसीए अब पूरी तरह से सुरक्षित हाथों में है जहां से खेल और खिलाड़ियों का संपूर्ण विकास होना तय है। जिसकी बानगी भी दिखने लगा है। जिसके फलस्वरूप अब सभी जिला संघ के पदाधिकारियों सहित खिलाड़ियों में भी उत्साह और आत्मविश्वास झलकने लगी है।

बीसीए की बागडोर अब पुनः उन काले- कारनामों को अंजाम देने वाले और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के भविष्य के साथ खेलने वाले के हाथों में नहीं जायेगी ये भी तय है। जो लोग बीसीसीआई- बीसीसीआई का माला फेरते- फिरते हैं उनको भी समझ जाना चाहिए कि बीसीए पर बीसीसीआई के समक्ष मनगढ़ंत आरोप लगाकर छवि खराब नहीं किया जा सकता है और उससे कुछ हासिल भी नहीं किया जा सकता। वो अब दिखलावे का क्रिकेट का हितैषी बनना भी छोड़ दें। क्योंकि उनका चरित्र पूरी तरह से उजागर हो चुका है और बच्चा- बच्चा समझ चुका है। क्योंकि बीसीसीआई और बीसीए पूरी तरह से एकजुट है और अब बीसीए - बीसीसीआई का एक अभिन्न अंग बन चुका  है।




Post a Comment

0 Comments