ADV

ऑस्ट्रेलिया का प्रस्तावित इंग्लैंड दौरा आगामी 4 सितंबर से, तीन टी-20 और तीन एकदिवसीय मुकाबले खेले जाएंगे


ऑस्ट्रेलिया के एक रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलिया की टीम सितंबर को इंग्लैंड के दौरा करेगीं। इस "जैव-सुरक्षित" दौरे में तीन टी 20 शामिल हैं और 3 वनडे मुकाबले खेले जाएंगे। यह दौरा आगामी 4 सितंबर से शुरू होगा। डेली टेलीग्राफ ने बताया कि यह दौरा 4, 6 और 8 सितंबर को खेले जाने वाले T20 के साथ शुरू होगा, इसके बाद 10, 12 और 15 सितंबर को वनडे होगा।


रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलियाई टीम ब्रिटेन में एक निजी जेट में उड़ान भरेगी और सभी छह मैच मैनचेस्टर के साउथेम्प्टन और ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाने की उम्मीद है। साउथेम्प्टन और मैनचेस्टर दोनों स्थानों पर मैच अधिकारियों और प्रसारकों के घर के लिए होटल हैं। ये दोनों मैदान वर्तमान में इंग्लैंड-वेस्टइंडीज श्रृंखला की मेजबानी कर रहे हैं, जिसने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को फिर से शुरू किया है, और पाकिस्तान के खिलाफ बाद की श्रृंखला के आयोजन स्थल भी होंगे।

ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने पिछले सप्ताह खिलाड़ियों की एक 26-सदस्यीय टीम की घोषणा की थी। जिसमें से दौरे के लिए अंतिम टीम को चुना जाएगा। ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय टीमों के प्रमुख बेन ओलिवर ने स्पष्ट किया था कि दौरे का निर्धारण प्रतिबंधों के आधार पर किया जाएगा।


Post a Comment

0 Comments