ADV

अजीत मेमोरियल टूर्नामेंट:- सौरभ जी और प्रवीण के खेल से खुशी स्पोर्ट्स, सारण फाइनल में।


आरा:- युथ क्रिकेट क्लब, कोईलवर के तत्वावधान में खेले जा रहे अजीत मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में सौरभ जी की शानदार पारी और प्रवीण सिन्हा की शानदार गेंदबाजी से खुशी स्पोर्ट्स सारण ने एस डी भी पब्लिक स्कूल, पटना को रोमांचक मुकाबले में 3 विकेटों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। सौरभ जी को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।



एस डी भी पब्लिक स्कूल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 159 रन बनाए। जिसमे मोंटी ने 32, रवि प्रकाश ने 27, नंद किशोर ने 26, अजीत ने 29, और मीनू ने 19 रन बनाए। खुशी स्पोर्ट्स सारण के लिए गेंदबाज़ी करते हुए प्रवीण ने 10 रन देकर 3, बिट्टू 27 रन देकर 2, नटवर सिंह भूमि ने 36 रन देकर 2 और मनीष ने 19 रन देकर 1 विकेट चटकाए। 



जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करते हुए खुशी स्पोर्ट्स की टीम 7 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली और मुकाबले को 3 विकेटों से जीतकर फाइनल में प्रवेश किया। खुशी स्पोर्ट्स के लिए सौरभ जी ने शानदार पारी खेलते हुए 83 रन बनाए। उसके अलावा सोनू ने 25, और कुमुद ने 14 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिए। एस डी भी के लिए ऐहसान ने 3 और रवि प्रकाश ने 1 विकेट लिए। 

Post a Comment

0 Comments