ADV

राजेन्द्र प्रसाद सिंह मेमोरियल अंडर-13 का खिताब वाईसीसी के नाम ।


पटना:- बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी द्वारा पटना के शाखा मैदान में आयोजित प्रथम राजेंद्र प्रसाद सिंह मेमोरियल अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में वाईसीसी क्रिकेट अकादमी ने बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी को 7 विकेट से पराजित कर खिताब को अपने नाम किए।


वाईसीसी ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया! पहले बल्लेबाज़ी करते करते हुए बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के बल्लेबाजों ने 24.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 180 रन बनाये। बसावन पार्क के लिए बल्लेबाजी करते हुए आयुष पटेल ने 58, शुधांशू ने 18, और अभिउदय ने 28 रन बनाए। वाईसीसी के लिए गेंदबाज़ी करते हुए मोहित ने 4, आदित्य ने 2, और अमर्त्य ने 1 विकेट लिए।


जबाब में खेलते हुए वाईसीसी के बल्लेबाजों ने 23.3 ओवर में 3 विकेट खोकर 181 रन बना कर अपनी टीम को 7 विकेट से जीत दिला दी और ट्रॉफी अपने नाम किया। वाईसीसी के लिए अमर्त्य ने 50, आदित्य ने 37, और मोहित ने 31 रन बनाए। बसावन पार्क के लिए अभिषेक, आयुष और अभिउदय ने 1-1 विकेट लिए।

फाइनल मैच समाप्ति के बाद आयोजित समारोह में विजेता टीम के खिलाडियों को संजय कैरोल (मुख्य न्यायाधीश पटना उच्च न्यायालय) ने और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को दिनेश कुमार सिंह और रंजीत कुमार सिंह (न्यायाधीश पटना उच्च न्यायालय) पुरस्कृत किया!

समारोह में समाज सेवी रंजीत कुमार सिंह, सीनियर कोच देवकी नंदन दास, सीनियर कोच रंजीत भट्टाचार्य और क्रिकेट कोच संतोष कुमार मौजूद थे!सभी का स्वागत आयोजन सचिव राजीव कुमार सिंह (अधिवक्ता पटना उच्च न्यायालय) ने किया!

मैन ऑफ द फाइनल - मोहित (वाईसीसी)
बेस्ट बैट्समैन - अभ्युदय सिंह (बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी)
बेस्ट बोलर - अमर्त्य (वाईसी)
बेस्ट फील्डर - प्रखर ग्यान (बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी)
उदीयमान खिलाड़ी - आयुष सिन्हा (बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी)
प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट-आयुष पटेल (बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी)


Post a Comment

0 Comments