ADV

सॉफ्टबॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार दोनों वर्गों के सेमीफाइनल में।


मऊ ( उत्तर प्रदेश ) में खेली जा रही 8 वीं जूनियर राष्ट्रीय सॉफ्बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप के तीसरे दिन बिहार की बालिका टीम ने छत्तीसगढ़ को 45 रनों से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवर बिहार की बालिकाओं ने 5 विकेट के नुकसान पर 89 रन बनाए। जिसमें मेघा ने 25 व प्रांजल ने 20  रनों का योगदान किया।


जवाबी पाली खेलने उतरी छत्तीसगढ़ की टीम ने निर्धारित 8 ओवर में 8 विकेट खोकर सिर्फ 44 रन हीं बना पायी। बिहार की ओर से गेंदबाजी करते हुए सुरुचि ने 4 रन देकर 3 खिलाड़ियों को आउट किया।

इस बात की जानकारी देते हुए सॉफ्बॉल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव ज्योति कुमार ने बताया कि बालक वर्ग के महत्वपूर्ण मैच में शेष उत्तर प्रदेश को 55 रनों से पराजित कर सेमीफाइनल में स्थान सुनिश्चित किया।


टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बिहार की टीम ने निर्धारित 8 ओवर में 6 विकेट खोकर 117 रन बनाए जिसमें कुंदन ने 67,राहुल ने 25 व रवि ने 15 रनों का महत्वपूर्ण योगदान किया। जवाबी पाली खेलते हुए शेष उत्तर प्रदेश की टीम 8 ओवर में 4 विकेट गँवाकर सिर्फ 62 रन हीं बना पायी। बिहार की ओर से गेंदबाजी करते हुए रौशन ने 2 रन देकर 3 विकेट प्राप्त किया।

Post a Comment

0 Comments