ADV

जहानाबाद लीग:- अर्शलन मल्लिक के अर्धशतक से किरण क्रिकेट क्लब विजयी।


जहानाबाद:- मखदूमपुर प्रखण्ड के चोवा बिगहा सूर्यमंदिर खेल मैदान पर जहानाबाद क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित बी डिवीजन क्रिकेट लीग के दूसरे मुकाबले में किरण क्रिकेट क्लब ने प्रेम ट्रांसपोर्ट क्लब को 5 विकेट से हराया।


टॉस प्रेम ट्रांसपोर्ट की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए।जिसमे टीम की ओर से हर्षित ने 42, जयेश ने 30, और अमन ने  29 रनों का योगदान दिया। किरण टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए अमित ने चार, वही राजन और राजकमल ने एक-एक विकेट लिए।

इस 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी किरण क्रिकेट क्लब की ओर से अर्सलान मल्लिक ने शानदार 58 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को 29 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाकर जीत दिला दी। पंकज ने 4, और प्रियांशु ने 13 रनों का महत्वपूर्ण योगदान देकर टीम को जीत दिला दी। प्रेम ट्रांसपोर्ट की ओर से गेंदबाजी में अंशु ने तीन, वही प्रिंस और आदित्या ने एक-एक विकेट लिए। मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए किरण क्रिकेट क्लब के अर्सलान मल्लिक को जिला स्तरीय अम्पायर श्रीकांत शर्मा ने मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया। उक्त आशय की जानकारी जिला स्तरीय स्कोरर राणाप्रताप सिंह ने दी।

Post a Comment

0 Comments