ADV

चैलेंजर ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में उजाला पब्लिक स्कूल ने सेमीफाइनल में जगह बनायी।


पटना:- पटना के बेऊर खेल मैदान के टर्फ विकेट पर चल रहे इंटर स्कूल अंडर-16 चैलेंजर ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में उजाला पब्लिक स्कूल ने विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी को 6 विकेट से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।


टॉस उजाला पब्लिक स्कूल ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। अभिषेक और विकाश के शानदार गेंदबाजी के सामने  विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी की टीम ध्वस्त हो गई तथा पहले बल्लेबाज़ी करते हुए  14.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 60 रन ही बना सकी। विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के तरफ से गौरव ने 26, नीतीश ने 9, कुंदन ने 5 तथा अंकित ने 3* रन बनाए और 7 खिलाड़ी ने अपना खाता भी नही खोल पाए। उजाला पब्लिक स्कूल के तरफ से अभिषेक ने 7 ओवर में 39 रन देकर 5 ,विकाश ने 7 ओवर में 19 रन देकर 4 तथा रूपेश ने 0.2 ओवर में 1 विकेट प्राप्त किया।


इस आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी उजाला पब्लिक स्कूल की टीम ने 13.3 ओवर में 4 विकेट खोकर मैच को जीत लिया। उजाला पब्लिक स्कूल के तरफ से मोनू ने 33* तथा अभिषेक प्रताप ने 14* रनों का योगदान दिया। विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के तरफ से रितेश ने 2 तथा मनीष चौहान ने 1 विकेट लिया और 1 खिलाड़ी रनआउट हुए।

अभिषेक को उनके शानदार खेल (5 विकेट)  के लिए विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के धीरज मेहता ने  मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी प्रदान की।

Post a Comment

0 Comments