ADV

पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय के मौजूदगी में लोहियानगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल का वार्षिक खेलकूद संपन्न ।



पटना, 4 फरवरी:- जीवन में अगर आपको अपने लक्ष्य को हासिल करना है तो बुरी आदतों व चीजों से हमेशा दूरी बनाए रखें और कठिन मेहनत के साथ शिक्षक व अपने माता-पिता की बातों का अनुसरण करें। ये बातें पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने लोहियानगर माउंट कार्मेल स्कूल ग्रुप के वार्षिक खेलकूद समारोह के पारितोषिक वितरण समारोह के दौरान कही।


राजधानी के पाटलिपुत्र स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अभिभावकों व शिक्षकों से अपील की कि वे अपने बच्चों पर कड़ी नजर रखें और उन्हें हमेशा सही-गलत का पाठ पढ़ाएं जिससे वे बेहतर समाज के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकें। छात्र-छात्राओं को उन्होंने सीख देते हुए कहा कि कोई भी बात अपने शिक्षक व अभिभावक से नहीं छुपाएं और हमेशा एक बेहतर इंसान बनने का प्रयास करें। छात्र व छात्राएं अपने बीच डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को पाकर काफी उत्साहित थे वहीं डीजीपी बच्चों के दोस्त के रूप में नजर आए और उनके साथ खूब फोटो खिंचवाई।

एलएमसी ग्रुप की निदेशिका श्रीमती मीनू सिंह ने मुख्य अतिथि का स्वागत पुष्पगुच्छ, अंगवस्त्रम व प्रतीक चिह्न देकर किया। इस मौके पर विशेष रूप से बीसीसीआई के स्कोरर अभिनव कुमार को श्रीमती मीनू सिंह ने सम्मानित किया।

इस मौके पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा, श्रीमती मधु शर्मा, बिहार प्लेयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी, जिला खेल पदाधिकारी संजय कुमार, एनआईएस एथलेटिक्स कोच अभिषेक कुमार, समाजसेवी पंकज कुमार, समाजसेवी राजबल्लभ शर्मा, पटना जिला शतरंज संघ के सचिव राकेश रंजन, दूरदर्शन के अजय सिंह को स्कूल की प्राचार्या शालिनी सिंह व स्पोट्र्स हेड रुपक ने पुष्पगुच्छ, अंगवस्त्रम व प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया।


इस अवसर पर प्रशासक अवध किशोर प्रसाद, स्पोट्र्स टीचर नीतीश कुमार, जनारवी राय, अमन पुष्पराज, सुभ्रदा कुमारी मौजूद थे। मंच संचालन अजय अम्बष्ठ ने किया जबकि धन्यवाद व्यक्त गौरव सिंह ने किया।


आज खेले गए बालक सीनियर क्रिकेट में क्लास आठ ने क्लास नवम को हराया वहीं बालिका वर्ग में क्लास सात ने क्लास आठ को हराया।

परिणाम इस प्रकार है:-

बालक जूनियर 50 मीटर रेस : आयुष कुमार, राहुल कुमार, यश राज।
बालक सीनियर 50 मीटर रेस : आर्यन, अमित कुमार, सिद्धांत राज।
बालक जूनियर 100 मीटर रेस : आयुष कुमार, राहुल कुमार, यश राज।
बालक सीनियर 100 मीटर रेस : अमित कुमार, आर्यन, अनुनय।
बालिका सबजूनियर100 मीटर रेस : काव्या रानी, अराध्या राज, सरगम।
बालिका 100 मीटर रेस जूनियर : सद्दाफ खान, खुशी कुमारी, दिव्या।
बालिका सीनियर 100 मीटर रेस : स्नेहा सिंह, नैंसी सिंह, अनन्या कुमारी।
बालिका 50 मीटर रेस सबजूनियर : एम रानी, अन्नु प्रिया, फलक।
बालिका 50 मीटर रेस जूनियर : खुशी कुमारी, सद्दाफ खान, सृष्टि कुमारी।
बालिका 50 मीटर रेस सीनियर : स्नेहा सिंह, नैंसी सिंह, निधि श्री व अनन्या कुमारी।

Post a Comment

0 Comments