ADV

संजीत के आक्रमक बल्लेबाज़ी और राजू यादव के पंजे से साई क्रिकेट क्लब विजयी ।


जहानाबाद:- जहानाबाद जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्त्वावधान में मखदुमपुर प्रखण्ड इस्थित चोवा बिगहा सूर्य मंदिर खेल मैदान पर चल रहे जिला स्तरीय सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के बारहवें मुकाबले में साईं क्रिकेट क्लब ने सकलदेव मेमोरियल क्रिकेट क्लब को 192 रनों से रौंदते हुए लगातार तीसरा जीत दर्ज कर जीत का क्रम जारी रखा।


टॉस साईं टीम के कप्तान राजू यादव ने जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया। संजीत ने आक्रामक 87 रन और सुभाष ने शानदार 71 रन बनाए। इसके अलावा अतुल ने 41 और सचिन के 32 रनों के बदौलत साईं की टीम ने निर्धारित 40 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 310 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।गेंदबाज़ी करते हुए सकलदेव मेमोरियल टीम की ओर से विशाल ने चार, पंकज ने 2 , रत्नेश ने 2 और निखिल ने 1 विकेट लिए। 

जवाब में रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी सकलदेव मेमोरियल की टीम के सभी बल्लेबाज विशाल लक्ष्य के दबाव में 20 ओवर में ही 118 रन पर ऑल ऑउट हो गई। जिसमें चंदन ने 46, और पंकज ने 12 रनों का योगदान दिया।


साईं की टीम के कप्तान और बिहार अंडर-23 स्टैंड बाई खिलाड़ी ऑफ स्पिनर राजू यादव के घातक स्पिन गेंदबाजी के आगे सकलदेव मेमोरियल की टीम बिखर गई। राजू यादव ने 5 ओवर में 16 रन देकर शानदार पांच विकेट झटके। उसके अलावा अमृत ने तीन और राहुल एवं आदित्य ने एक-एक विकेट लिए लेकर मुकाबले को आसानी से जीत लिया।

इस मुकाबले में 87 रनों की शानदार ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए साईं टीम के संजीत को मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया गया।

कल का मैच आई आई सी पी बनाम नारायण मेमोरियल के बीच सुबह 9 बजे से होगा।

Post a Comment

0 Comments