ADV

बसावन पार्क क्रिकेट एकेडमी ने रोमांचक मुकाबले में ट्रमफेट क्रिकेट एकेडमी को 1 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।


पटना:- पटना के बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी द्वारा आयोजित राजेंद्र नगर के शाखा मैदान में चल रहे प्रथम राजेंद्र प्रसाद सिंह मेमोरियल अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट प्रखर ज्ञान और सुमंत के शानदार बल्लेबाजी से बसावन पार्क क्रिकेट एकेडमी ने रोमांचक मुकाबले में ट्रमफेट क्रिकेट एकेडमी को 1 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। 

ट्रमफेट क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी का आमंत्रण मिलने पर बसावन पार्क ने 4 विकेट खोकर 159 रन बनाए। जिसमे प्रखर ज्ञान ने नाबाद 48, सचिन ने 38, अनमोल ने 31 और सुमंत ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 25 रन बनाए। ट्रमफेट एकेडमी के लिए अनिमेष ने 2, कुमार शान ने 1 और हैप्पी ने 1 विकेट लिए। 



जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी ट्रमफेट क्रिकेट एकेडमी ने सेमीफाइनल मुकाबले में 7 विकेट खोकर 158 रन ही बना पाई और इस मुकाबले को मात्र 1 रनों से गंवा दिया और इस टूर्नामेंट से बाहर हो गयी। ट्रमफेट क्रिकेट एकेडमी के लिए पार्थ ने 57, कुमार शान ने 13 और हैप्पी ने 12 रन बनाए। बसावन पार्क के लिए गेंदबाज़ी करते हुए अभिषेक ने 1 , अभिषेक राज ने 1 और अनुराग ने 1 विकेट लेकर अपनी टीम को फाइनल में पहुँचाया। 
प्रखर ज्ञान को उसके खेल के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। 


Post a Comment

0 Comments