ADV

रणजी ट्रॉफी के पहले दिन बिहार बैकफुट पर, पौंडुचेरी मजबूत स्थिति में ।


पटना:- बीसीसीआई द्वारा आयोजित रणजी ट्रॉफी में बिहार और पौंडुचेरी के बीच आज से शुरू हुए मुकाबले के पहले दिन बिहार की पहली पारी मात्र 173 रनों पर सिमट गई। दिन का खेल खत्म होने तक पौंडुचेरी ने बिना विकेट गंवाए 62 रन बना लिए।

मोईनुल हक़ स्टेडियम में खेले गए रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में पौंडुचेरी ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिए। बल्लेबाज़ी का आमंत्रण मिलने पर बिहार ने सभी विकेट खोकर 173 रन बनाए। जिसमे शशीम राठौर ने 31, कुमार निशांत ने 24, आशुतोष अमन ने 23, विवेक कुमार ने 19, बाबुल ने 22, रहमतुल्लाह ने 16, और इंद्रजीत ने 15 रन बनाए। पौंडुचेरी के लिए सागर पी उदेशी ने 6 विकेट लेकर बिहार को बैकफुट पर भेज दिया। उसके अलावा अशीथ ने 2, और फबीद अहमद ने 2 विकेट चटकाए।


दिन का खेल खत्म होने तक पौंडुचेरी ने अपने पहले पारी में बिना विकेट खोए 62 रन बना लिए। पौंडुचेरी के लिए आनंद सुब्रमण्यम ने नाबाद 39, और एस कार्तिक ने नाबाद 21 रन बनाए। बिहार के गेंदबाज़ों को पहले दिन निराशा का सामना करना पड़ा उससे पहले बिहार की टीम की बल्लेबाजी भी औसत ही रही । बिहार के लिए बल्लेबाज़ों ने योगदान तो दिया पर बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब नही हुए।


Post a Comment

0 Comments