ADV

जहानाबाद सीनियर डिवीज़न लीग:- साई क्रिकेट क्लब ने अब्दुल कलाम क्लब को 4 विकेटों से पराजित किया।


जहानाबाद:- जहानाबाद जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में मखदुमपुर के चोवा बिगहा सूर्यमंदिर खेल मैदान में चल रहे जिलास्तरीय सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के दूसरे दिन के मुकाबला में साईं क्रिकेट क्लब ने अब्दुल कलाम क्रिकेट क्लब को 4 विकेट से पराजित किया।


50 ओवरों के निर्धारित मैच में टॉस अब्दुल कलाम की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का गलत निर्णय लिया। सुबह पिच में नमी के कारण गेंदबाजी करने वाली टीम को इसका फायदा मिला और साईं की टीम के सारे गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अब्दुल कलाम की टीम को 30.5 ओवर में 125 रनों पर ही समेट दिया।

अब्दुल कलाम टीम की ओर से अमित और मोहित ने 22-22 रन बनाए। उसके अलावा प्रिंस ने 17 और अनिल ने 14 रनों का योगदान दिया। साईं टीम की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए ऑफ स्पिनर राजू यादव ने 4 विकेट और सुभाष शर्मा ने भी 4 विकेट एवं संदीप यादव ने 1 विकेट लेकर अब्दुल कलाम टीम को सस्ते में समेट दिया।


इस 126 रनों के आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी साईं की टीम की भी शुरुआत खराब रही, पर बीच मे संभल कर बल्लेबाजी करते हुए 24.2 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। साईं की ओर से सचिन ने 36 अतुल राज ने 21 कृष्णा यादव ने 15, और रोहित राणावत ने 14 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। वहीं अब्दुल कलाम की टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए मोहित ने 3, अमरजीत ने 2, और मंजीत शर्मा ने 1 विकेट लिए। मैच में शानदार 4 विकेट झटकने वाले साईं टीम के सुभाष को जिला क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव डीके पाल ने मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया।

मैच में अम्पायरिंग की भूमिका जिला स्तरीय अंपायर श्रीकांत शर्मा और शशि सिंह ने जबकि स्कोरर की भूमिका राणा प्रताप सिंह ने निभाई।

कल का मैच राज डेंटल और पीके इलेवन के बीच सुबह 9:30 में खेला जाएगा।

Post a Comment

0 Comments