ADV

जहानाबाद लीग:- उद्धघाटन मुकाबले में राज डेंटल ने आई आई सी पी को 60 रनों से पराजित किया।


मखदुमपुर प्रखण्ड के चोवा बिगहा सूर्यमंदिर खेल मैदान पर जहानाबाद सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का शुभारंभ जहानाबाद जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डॉ रोहित राज ने और भाजपा नेत्री इंदु कश्यप ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।


उद्घाटन में विजडम स्कूल के नन्ही-मुंन्ही बच्चीयों ने नृत्य प्रस्तुत करके अतिथियों और दर्शकों का दिल जीत लिया,वहीं सभी बारह टीमों के कप्तान अपने सभी खिलाड़ियों के साथ टीम के झंडे के साथ मार्च पास्ट किया।


उद्घाटन मैच राज डेंटल बनाम आई आई सी पी के बीच खेला गया।30 ओवर के निर्धारित मैच में टॉस राज डेंटल की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 174 रनों के सम्मान जनक स्कोर खड़ा किया। राज डेंटल की ओर से संतोष ने 39, सुमन ने 26,मिहिर ने 25, और कुंदन ने 19 रनों का योगदान दिया। आई आई सी पी की ओर से गेंदबाजी में चंदन यादव ने 3, आलोक राज ने 2,  प्रवीण और अपूर्व ने एक-एक विकेट लिए।


175 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आई आई सी पी की पूरी टीम 114 रनों पर हीं सिमट गई। टीम की ओर से आलोक राज ने 31 अपूर्व ने 13, और अमित ने 11 रन बनाए। राज डेंटल की ओर से गेंदबाजी में लेफ्ट आर्म स्पिनर शुशांत ने 4 विकेट संतोष ने 2 विकेट लिए। उसके अलावा महाराणा प्रताप और उत्तम ने एक-एक विकेट लिए। इस तरह से राज डेंटल की टीम ने आई आई सी पी की टीम को 60 रनों से हराकर अपना विजयी अभियान शुरू किया।आज के मैच में राज डेंटल टीम के कप्तान संतोष को मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया गया।


आज उद्घाटन के अवसर पर जदयू जिला खेल प्रकोष्ठ अध्यक्ष अवधेश शर्मा,पाई बिगहा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सतीश शर्मा,जिला क्रिकेट एसोसिएशन के आयोजन अध्यक्ष पप्पू यादव,राज्यस्तरीय अंपायर आर के जॉली,विजडम स्कूल के डायरेक्टर रवि शर्मा,आयोजक मंडल के सदस्य संजीव कुमार सिंह,डब्लू शर्मा,तकनीकी सलाहकार डीके पाल,श्रीकांत शर्मा,मनोज खाटेकर,बड़क सिंह,पवन शर्मा,और जिले के स्कोरर राणाप्रताप सिंह मौजूद थे।

कल का मैच अब्दुल कलाम क्रिकेट क्लब बनाम साईं क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 9 बजे से खेला जाएगा।

Post a Comment

0 Comments