ADV

जहानाबाद सीनियर डिवीज़न लीग की शुरुआत कल से ।


जहानाबाद:- 26 दिसम्बर सुबह 10 बजे से मखदुमपुर प्रखण्ड के चोवा बिगहा(पाई बिगहा) सूर्यमंदिर के खेल मैदान में ग्रामीण क्षेत्रों में क्रिकेट के बढ़ावा हेतु जहानाबाद जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का उद्घाटन माननीय विधायक मखदुमपुर श्री सूबेदार दास जी के द्वारा होगा।


इस प्रतियोगिता में कुल 12 टीमों को खेलने की अनुमति प्रदान की गई है। जो 26 दिसम्बर से 9 फरवरी तक चलेगी। इस लीग में प्रदर्शन के आधार पर ही जहानाबाद जिला टीम का गठन किया जाएगा, जो इस सत्र में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित घरेलू क्रिकेट में जिले की ओर से भाग लेंगी।

इस आयोजन को सफल बनाने हेतु जिला क्रिकेट एसोसिएशन ने कुल छः अंपायरों की पोस्टिंग की है,जिसमे आर.के जॉली जी को अंपायर पैनल का अध्यक्ष बनाया गया है, ताकि लीग बेहतर और निर्विवाद समाप्त किया जा सके।


पूरे लीग की देख रेख की जिम्मेवारी आयोजन समिति के अध्यक्ष पप्पू यादव को दी गयी है और लीग के संयोजक संजीव सिंह और डब्लू शर्मा को बनाया गया है। लीग का तकनीकी सलाहकार डीके पाल को बनाया गया है।उक्त आशय की जानकारी जिला क्रिकेट संघ जहानाबाद के सचिव डॉ रोहित राज ने दी।

Post a Comment

0 Comments