ADV

अंबाती रायडू ने हैदराबाद क्रिकेट संघ पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप




हैदराबाद:- बल्लेबाज अंबाती रायुडु ने हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए शनिवार को तेलंगाना के प्रभावशाली मंत्री केटी रामाराव से हस्तक्षेप करने के लिये कहा। 

हैदराबाद के पूर्व कप्तान ने ट्विटर का सहारा लेते हुए एचसीए के कई सदस्यों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के मामले लंबित होने का आरोप लगाया। 
रायुडु ने ट्वीट किया, ‘‘हैलो सर केटी रामाराव, मेरा आपसे आग्रह है कि कृपया एचसीए में बड़े पैमाने पर व्याप्त भ्रष्टाचार पर ध्यान देकर उसका निदान करें। हैदराबाद कैसे शानदार प्रदर्शन कर सकता है जबकि उसकी क्रिकेट टीम पैसे और भ्रष्ट लोगों से प्रभावित हैं जिनके खिलाफ एसीबी के कई मामले हैं जो कि दबाये जा रहे हैं। ’’ 

एचसीए में भ्रष्टाचार को देखते हुए पता चला है कि रायुडु आगामी रणजी ट्राफी से बाहर रह सकते हैं। एचसीए अध्यक्ष मोहम्मद अजहरूद्दीन इस पर टिप्पणी के लिये उपलब्ध नहीं थे। 



भारत की तरफ से 55 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और छह टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले रायुडु ने जुलाई में विश्व कप के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी लेकिन अगस्त में उन्होंने अपना फैसला बदल दिया था। 
PTI

Post a Comment

0 Comments