ADV

विजय मर्चेंट ट्रॉफी में बिहार और बंगाल का मैच ड्रा, बंगाल को पहली पारी में बढ़त के लिए 3 और बिहार को 1 पॉइंट मिला ।


राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में बिहार और बंगाल के बीच खेले गए विजय मर्चेंट ट्रॉफी अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट का मुकाबला ड्रा हो गया। बिहार ने पहली पारी में 236 रन बनाये थे जबकि बंगाल ने पहली पारी 278 रन बना लिए और बंगाल ने 42 रनों के लीड ले लिया। तीसरे दिन बारिश के बाद खेल नहीं हो सका। पहली पारी में बढ़त के आधार पर बंगाल को तीन जबकि बिहार को 1 अंक मिले।

दूसरे दिन के चार विकेट से पर 165 रनों से आगे खेलना शुरू किया। तीसरे दिन उदित उज्ज्वल ने अच्छी बैटिंग की और शुभम के साथ मिल कर पारी को आगे बढ़ाया। तीसरे दिन बंगाल को पहला झटका शुभम के रूप में लगा। अनिमेष कुमार ने उन्हें शुभम दूबे के हाथों कैच कराया। शुभम 64 रन बना कर आउट हुए। शुभम के आउट होने के तुरंत बाद बंगाल को लगातार दो झटके लगे।
उदित उज्ज्वल चौधरी को अनिमेष कुमार और शौभिक को आदित्या ने पवेलियन भेज दिया। इसके बाद मिलिंद मंडल और मो फैसल ने मिलकर पारी को 278 रन तक पहुंचाया। उदित चौधरी ने 81, मिलिंद मंडल ने 28 और मो फैसल ने 22 रन बनाए। बिहार की ओर से बासुदेव प्रसाद सिंह ने 2, अभिषेक आनंद ने 2, आदित्य राज ने 2, शुभम दूबे ने 2, अनिमेष कुमार ने 2 विकेट चटकाए।


Post a Comment

0 Comments