ADV

बिहार की हार का सिलसिला कायम, गुजरात ने 7 विकेटों से जीत मुकाबला


बीसीसीआई द्वारा आयोजित विजय हज़ारे घरेलू टूर्नामेंट में बिहार की हार का सिलसिला लगातार जारी है। अभी तक बिहार ने इस टूर्नामेंट में जीत का स्वाद भी नही चखा है, लेकिन लगातार हार का सामना जरूर करना पड़ रहा है। जयपुर में खेले जा रहे मुकाबले में गुजरात ने बिहार को बुरी तरह से परास्त कर मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिए।


बिहार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, लेकिन बिहार के बल्लेबाजों ने एक बार फिर निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए 41.2 ओवर में मात्र 126 रन ही बना सके। बिहार के लिए सचिन ने 44, बाबुल ने 27, आदित्य और रहमतुल्लाह ने 14-14 रन बनाए। बाकी के बल्लेबाज दहाई अंक में भी प्रवेश नही कर सकी और मात्र 126 रन पर ही ऑल आउट हो गयी।
गुजरात के लिए अक्षर पटेल ने 2, रश कलारिया ने 2, चिंतन गजा ने 2, तेजस पटेल ने 2 और पीयूष चावला ने 1 विकेट लेकर बिहार के टीम के बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका नही दिया।

इस छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम ने मात्र 19 ओवर में 3 विकेट गवां के लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। गुजरात के लिए पांचाल ने 40, अक्षर पटेल ने 27, ध्रुव रावल ने 25, और पार्थिव पटेल ने 19 रन बनाकर मैच को आसानी से जीत लिया। बिहार के लिए आशुतोष ने 1, कमलेश ने 1 और समर क़ादरी ने 1 विकेट लिए।


Post a Comment

0 Comments