ADV

विजय हज़ारे एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में कर्नाटक और गुजरात की टीम सेमीफाइनल में


बीसीसीआई द्वारा आयोजित विजय हज़ारे एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में कर्नाटक ने पुडुचेरी को 8 विकेट से, और गुजरात ने दिल्ली को 6 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।


कर्नाटक ने टॉस जीतकर पुडुचेरी को पहले बल्लेबाज़ी करने का आमंत्रण दिया। पुडुचेरी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए। पुडुचेरी के लिए सागर त्रिवेदी ने 54, विकनेस्वरम ने 58, और फबीद अहमद ने 37 रन बनाए। कर्नाटक के लिए प्रवीण दुबे ने 3, कौशिक ने 2, मिथुन ने 2, और प्रसिद्ध कृष्णा ने 1 विकेट लिया।
इस लक्ष्य का पीछा करते हुए कर्नाटक ने 41 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। कर्नाटक के लिए के एल राहुल ने 90, देवदत्त ने 50, रोहन कदम ने 50 और मनीष पांडे ने 20 रन बनाए और मैच को आसानी से जीत के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।


वही गुजरात और दिल्ली के बीच खेले गए मुकाबले में गुजरात ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली 223 रन ही बना सकी। दिल्ली के लिए धुर्व शौर्य ने 91, नीतीश राणा ने 33, हिम्मत सिंह ने 26 और ललित यादव ने 28 रन बनाए। गुजरात के लिए चिंतन गाजा ने 3, अर्जन ने 3, पीयूष चावला ने 2 और कलारिया ने 1 विकेट लिए।
वही इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। गुजरात के लिए पार्थिव पटेल ने 76, पांचाल ने 80, धुर्व रावल ने 34 और अक्षर पटेल ने 13 रन बनाए और मैच को जीत कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

Post a Comment

0 Comments