ADV

नालंदा जूनियर डिवीजन लीग:- गेट वे क्लब बी ने सोगरा क्लब बी को और गेट वे क्लब सी ने सोगरा क्लब को हराया।


नालंदा:- क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ नालंदा के बैनर तले नालंदा प्लेयर्स मेमोरियल डिस्टिक लीग (जूनियर) में दीपनगर में खेले गए मुकाबले में गेट वे क्रिकेट क्लब सी ने सोगरा क्लब बी को 14 रनों से हराया। वही रहुई में खेले गए मुकाबले में गेट वे क्लब बी ने सोगरा क्रिकेट क्लब को 68 रनों से हराया।

आकाश ने अर्धशतक के सहारे नाबाद 84 रन बनाए। 

दीपनगर के मिथलेश स्टेडियम ने गेट वे क्लब सी और सोगरा क्लब बी के बीच मुकाबला हुआ। गेट वे क्लब सी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 148 रन बनाए। अकाश ने नाबाद 84, और करण ने 16 रन बनाए। सोगरा क्लब बी के लिए गेंदबाज़ी करते हुए अगस्त्य ने 1, सागर ने 1, और अंकित ने 1 विकेट लिए।
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सोगरा क्लब बी ने 134 रन ही बना सकी और मुकाबले को 14 रनों से गवां दिया। राजीव ने 37, कुंदन ने 25, आदित्य ने 16 रन बनाए। गेट वे सी के लिए गेंदबाज़ी करते हुए धर्मेंद्र ने 2 और अजीत ने 2 विकेट लिए और अपनी टीम को 14 रनों से मैच जीता दिया।


वही रहुई के गैबी में गेट वे क्लब बी और सोगरा क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला हुआ। गेट वे क्लब बी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 151 रन बनाए। हर्ष ने 42, सचिन ने 26, और साहिल ने 22 रन बनाए। सोगरा क्लब के लिए गेंदबाज़ी करते हुए सुमित ने 4 और अरुणेश ने 2 विकेट लिए।
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सोगरा क्लब मात्रा 83 रन ही बना सकी। जिसमे सोनू ने 19, और प्रशंजीत ने 14 रन बनाए। गेट वे क्लब के लिए गेंदबाज़ी करते हुए ऋतिक ने 4, शिवम ने 2, और चिंटू ने 2 विकेट लेकर अपने टीम को 68 रनों से जीत दिलाया।


Post a Comment

0 Comments