ADV

नालन्दा जूनियर डिवीज़न लीग:- आर.पी.एस स्कूल और गेट वे क्लब बी विजयी ।


नालन्दा:- क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ नालंदा के बैनर तले नालंदा प्लेयर्स मेमोरियल डिस्टिक लीग (जूनियर) में दीपनगर में खेले गए मुकाबले में आर पी एस स्कूल क्रिकेट क्लब ने सोगरा क्रिकेट क्लब बी को 7 विकेट से हराया। वही रहुई में खेले गए मुकाबले में गेट वे क्लब बी ने नालंदा क्रिकेट एकेडमी ग्रीन को 84 रनों से हराया।

दीपनगर के मिथलेश स्टेडियम में आर पी एस क्रिकेट क्लब और सोगरा क्रिकेट क्लब बी के बीच मुकाबला हुआ। सोगरा क्लब बी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 104 रन बनाए। सागर कौशिक ने 41 और हिमांशु ने 9 रन बनाए । आर पी एस के लिए गेंदबाज़ी करते हुए कौशल ने 3 और आशीष ने 3 विकेट लिए।
वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी आर पी एस ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। आशीष ने 41, और सौरव ने 21 रन बनाए। वही सोगरा क्लब के लिए गेंदबाज़ी करते अगस्त्य ने 1 और भानु ने 1 विकेट लिए।


वही रहुई के गैबी मैदान पर गेट वे क्रिकेट क्लब बी और नालंदा क्रिकेट एकेडमी के बीच मे खेल गया। नालन्दा एकेडमी ग्रीन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गेट वे क्लब ने 162 रन बनाए। आर्यन ने 36, हर्ष ने 26 और सन्नी ने 24 रन बनाए। नालन्दा एकेडमी ग्रीन के लिए अभिनव ने 2, राजीव ने 2, और प्रियदर्शी ने 2 विकेट लिए।
वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी नालन्दा एकेडमी ग्रीन 78 रन ही बना सकी एयर इस मुकाबले को 84 रनों से गवां दिया। राजीव ने 11 रन बनाए। राजीव ही एक मात्र बल्लेबाज़ थे जिन्होंने दहाई का आंकड़ा पर किया। गेट वे के लिए सन्नी ने 3, आर्यन ने 2, और हर्ष ने 2 विकेट लिए।

कल का मैच:-साई स्कूल क्रिकेट क्लबB बनाम राजपुताना क्रिकेट क्लब के बीच गैबी के मैदान मैच खेला जायेगा

कल का मैच:-गेट वे क्रिकेट क्लब सी बनाम नालंदा क्रिकेट अकादमी(ब्लू) के बीच मिथलेश स्टेडियम दीपनगर में खेला जायेगा।

Post a Comment

0 Comments