ADV

नालंदा लीग:- स्टार क्रिकेट क्लब ने नालंदा क्रिकेट एकेडमी को और गेट वे क्रिकेट क्लब ने राजपुताना को हराया।


नालंदा:- क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ नालंदा के बैनर तले नालंदा प्लेयर्स मेमोरियल डिस्टिक लीग (जूनियर) में दीपनगर में खेले गए स्टार क्रिकेट क्लब ने नालंदा क्रिकेट एकेडमी ब्लू को 5 विकेटों से हराया। वही रहुई में खेले गए मुकाबले में गेट वे क्रिकेट क्लब बी ने राजपुताना को एकतरफा मुकाबला में 78 रनों से मात दिया।

दीपनगर में स्टार क्रिकेट क्लब राजगीर और नालंदा क्रिकेट एकेडमी ब्लू के बीच मुकाबला खेला गया। स्टार क्रिकेट क्लब राजगीर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नालंदा ब्लू ने 91 रन बनाए। प्रिंस ने 18 और राहुल ने 13 रन बनाए। स्टार क्रिकेट क्लब के लिए गेंदबाज़ी करते हुए कुणाल ने 4, तारकनाथ ने 2 विकेट लिए।
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्टार क्रिकेट क्लब राजगीर ने 5 विकेट गवां कर लक्ष्य हासिल कर लिया। तारकनाथ ने 27, राजीव ने 19, और विकाश ने 6 रन बनाए। नालंदा ब्लू के लिए राहुल ने 2 और उदय ने 2 विकेट लिए।


वही रहुई के गैबी में गेट वे क्रिकेट क्लब बी और राजपुताना के बीच खेला गया। गेट वे क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 148 रन बनाए। आर्यन ने 67, अभिषेक ने 15, मुकुल ने 15 रन बनाए। राजपुताना के लिए राज ने 3, अशद ने 3 विकेट लिए।
जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए राजपुताना की टीम 70 रन ही बना सकी। प्रणव ने 19, अशद ने 9 रन बनाए। गेट वे के लिए गेंदबाज़ी करते हुए आर्यन ने 4, सन्नी ने 2 और हर्ष ने 2 विकेट लिए और राजपुताना को 78 रनो से हराया।

कल का मैच: - नालंदा क्रिकेट अकादमी ग्रीन बनाम गेट वे क्रिकेट क्लबB के बीच गैबी के मैदान मैच खेला जायेगा।  वही दीपनगर के मिथलेश स्टेडियम में सोगरा क्रिकेट क्लब B बनाम आर पी एस स्कूल के बीच में खेला जायेगा।

Post a Comment

0 Comments