ADV

नालन्दा जूनियर डिवीज़न लीग:- गेट वे क्लब सी और साई क्रिकेट क्लब बी विजयी ।


नालंदा:- क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ नालंदा के बैनर तले नालंदा मेमोरियल डिस्टिक लीग (जूनियर) में आज खेले गए दो मुकाबले में गेट वे क्लब सी ने आर.पी.एस. स्कूल क्रिकेट को 7 रनो से पराजित किया। वही एक और मुकाबले में साई स्कूल क्रिकेट क्लब बी ने नालंदा क्रिकेट एकेडमी ग्रीन को 2 विकेट से हराया।


दीपनगर के मिथलेश स्टेडियम में गेट वे क्रिकेट क्लब सी और आर.पी.एस स्कूल क्लब के बीच खेला गया। गेट वे क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 128 रन बनाए। आकाश ने 34, अगस्त्य ने 48, रजनीश ने 15 और कारण ने 7 रन बनाए। आर पी एस के लिए गेंदबाज़ी करते हुए सोनू ने 3, आशीष ने 2, और पीयूष ने 2 विकेट लिए।
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी आर पी एस क्रिकेट क्लब 121 रन ही बना सकी और मुकाबले को 7 रनों से गवां दिया। आशीष ने 33, सूरज ने 12, और सोनू ने 12 रन बनाए। वही गेट वे क्रिकेट क्लब के गेंदबाज़ों ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए आर पी एस को लक्ष्य तक पहुंचने नही दिया। गेट वे के लिए वैभव ने 4 और धर्मेंद्र ने 2 विकेट लिए और अपनी टीम को 7 रनो से जीत दिलाई।
इस मैच में अभिजीत सोनू और विजय कुमार ने निर्णायक की भूमिका निभाई।



वही रहुई के गैबी मैदान में साई क्रिकेट क्लब बी का मुकाबला नालंदा क्रिकेट एकेडमी ग्रीन से हुआ। नालन्दा क्रिकेट एकेडमी ग्रीन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 96 रन ही बना सकी। राजीव ने 23, चंद ने 11, और रवि ने 7 रन बनाए। साई स्कूल के लिए गेंदबाज़ी करते हुए इशु ने 3, प्रशांत ने 2, स्माइल ने 3,और रौनक ने 2 विकेट चटकाए।
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी साई स्कूल क्रिकेट बी ने 8 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। इशु ने 17, रुद्र प्रताप ने 11, और आरव ने 9 रन बनाए। नालंदा एकेडमी के लिए गेंदबाज़ी करते हुए चंद ने 3 और अभिनव ने 2 विकेट लिए।
इस मैच में परवेज़ मुस्तफा एवं ज्ञान सागर ने निर्णायक की भूमिका निभाई।

कल का मैच:- गेट वे क्रिकेट क्लबB बनाम राजपुताना क्रिकेट क्लब के बीच गैबी के मैदान मैच खेला जायेगा।।
कल का मैच:- स्टार क्रिकेट क्लब राजगीर बनाम नालंदा क्रिकेट अकादमी(ब्लू) के बीच मिथलेश स्टेडियम दीपनगर में खेला जायेगा।

Post a Comment

0 Comments