ADV

नालंदा जूनियर डिवीज़न लीग:- स्टार क्रिकेट क्लब राजगीर और सोगरा क्रिकेट क्लब सी विजयी

नालंदा:- क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ नालंदा के बैनर तले नालंदा मेमोरियल डिस्टिक लीग (जूनियर) में आज खेल गए दो मुकाबले में स्टार क्रिकेट क्लब राजगीर ने सोगरा क्रिकेट बी को 4 विकेट से हराया। वही दूसरे मुकाबले में सोगरा क्रिकेट क्लब सी ने राजपुताना क्रिकेट क्लब को रोमांचक मुकाबला में 1 विकेट से पराजित किया।

मिथलेश स्टेडियम दीपनगर में खेले गए मुकाबले में सोगरा क्रिकेट क्लब बी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 106 रन बनाए। राजीव ने 34, अगस्त्य ने 19, हिमांशु ने 15 रन बनाए। स्टार क्लब राजगीर के ओर से गेंदबाज़ी करते हुए तारकनाथ ने 3, प्रभाकर ने 2, और कुणाल ने 1 विकेट लिए।
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्टार क्लब राजगीर ने 6 विकेट गवां कर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। राजीव ने 44, तारकनाथ ने 24, और गोलू ने 9 रन बनाए। सोगरा क्लब बी के ओर से गेंदबाज़ी करते हुए भानु रतन ने 2, अगस्त्य ने 1, और ऋतिक ने 1 विकेट लिए।
इस मैच के निर्णायक अभिजीत सोनू और विजय कुमार थे।



वही रहुई के गैबी मैदान में राजपुताना क्रिकेट क्लब और सोगरा क्रिकेट क्लब सी का मुकाबला हुआ। राजपुताना क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 111 रन बना सकी। सर्वोत्तम ने 34, प्रणव ने 16, अशद ने 14 रन बनाए। सोगरा क्लब सी के लिए गेंदबाज़ी करते करते हुए अरुणेश ने 4, सुमित ने 2, दिवेश ने 1 विकेट लिए।
जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सोगरा क्लब सी ने 1 विकेट रहते लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। सोगरा क्लब सी के लिए पीयूष ने , और सौरव ने 18 रन बनाए। राजपुताना के लिए गेंदबाज़ी करए हुए फ़ैयाज़ ने 3, अवधेश ने 2 और अशद ने 1 विकेट लिए लेकिन अपने टीम को जीत दिलाने से 1 विकेट दूर रह गए।
इस मैच के निर्णायक परवेज़ मुस्तफा एवं ज्ञान सागर थे।

Post a Comment

0 Comments