ADV

नालंदा जूनियर डिवीज़न लीग: नालंदा क्रिकेट एकेडमी ग्रीन ने सोगरा क्रिकेट क्लब सी को 16 रनों से हराया


नालंदा:- नालंदा मेमोरियल क्रिकेट जूनियर लीग का रंगारंग आगाज़ रहुइ के गैवी मैदान मे किया गया। आज से शुरू हुए जूनियर लीग का उद्घाटन मुकाबला नालंदा क्रिकेट एकेडमी ग्रीन और सोगरा क्रिकेट क्लब सी के बीच खेला गया। इस मौके पर संजय कुमार पूर्व खिलाड़ी, S.B. I मैनेजर, सोनू सिंह, संजय सर, क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ नालंदा के सचिव अजय कुमार, अभिजीत (उपाध्यक्ष), विजय कुमार(संयुक्त सचिव), और अन्य उपस्थित थे।



सोगरा क्लब सी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए नालंदा क्रिकेट अकादमी ग्रीन के खिलाड़ियों ने 27.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 120 रन बनाए।
नालंदा क्रिकेट एकेडमी ग्रीन के लिए प्रत्युष ने 21, राजीव ने 15, और प्रियदर्शी ने 15 रन बनाए। सोगरा क्लब सी के लिए गेंदबाज़ी करते हुए दिवेश गोयल ने 4, कृष्ण कन्हैया ने 2 और सुमित ने 1 विकेट लिए।


जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सोगरा क्रिकेट क्लब सी टीम सभी विकेट खोकर 106 रन ही बना सकी। सोगरा क्लब के लिए बल्लेबाज़ी करते हुए ईशान ने 21, सुमित ने 12 और दिवेश ने 11 रन बनाए। नालंदा क्रिकेट एकेडमी ग्रीन के लिए गेंदबाज़ों ने किसी हुई गेंदबाज़ी की और विपक्षी टीम के बल्लेबाज़ों को रन बनाने का कोई ज्यादा मौका नही दिया। नालंदा ग्रीन के लिए प्रियदर्शी ने 3, राजीव ने 2, दूसरे राजीव ने भी 2 विकेट लेकर सोगरा क्रिकेट क्लब की टीम को 106 रनों पर ऑल आउट करके 16 रनों से मुकाबले को जीत लिया।

इस मैच मे अम्पायर की भूमिका में परवेज़ मुस्तफा एवं ज्ञान सागर थे।


Post a Comment

0 Comments