ADV

बिहार शिक्षा व खेल जगत को एलएमसी ग्रुप ने दी दीपावली की शुभकामनाएं


पटना। लोहियानगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल (एलएमसी) ग्रुप की निदेशिका श्रीमती मीनू सिंह ने दीपावली के मौके पर राज्य के शिक्षा जगत, खिलाड़ियों, खेल संघों के पदाधिकारियों व खेलप्रेमियों को बधाई दी है।

उन्होंने कहा कि मेरी यह कामना है कि ईश्वर बिहार के खेल व शिक्षा जगत पर अपना आशीर्वाद बनाये रखे और यहां का शिक्षा से जुड़े लोग, खेल व खिलाड़ी तरक्की के रास्ते पर बढ़ कर अपने राज्य व देश का नाम रौशन करते रहे हैं।


लोहियानगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल, कंकड़बाग की प्राचार्या श्रीमती शालिनी सिंह ने कहा कि 'दीपावली का पर्व अंधकार पर प्रकाश और बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। मैं कामना करती हूं कि यह पर्व बिहार के खिलाड़ियों व खेलप्रेमियों के अंदर एकता को और मजबूत करे।इस मौके पर हम खुशियां बांटें, जरूरतमंदों की मदद करें और बिहार के खेल को गौरवान्वित करने के लिए किये जाने वाले सामूहिक प्रयासों में शामिल हों।

उन्होंने कहा कि एलएमसी ग्रुप राज्य में खेल के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहा है और आगे भी रहेगा। इन दोनों के अलावा एलएमसी कम्यूनिकेशन के निदेशक गौरव सिंह, प्रशासक अवध किशोर प्रसाद, संदीप कुमार सिंह, अभिषेक कुमार, स्पोट्र्स हेड रुपक कुमार, खेल शिक्षक जनारवी ने भी खिलाड़ियों, खेल संघों के पदाधिकारियों व खेलप्रेमियों को बधाई दी है।

Post a Comment

0 Comments