ADV

विजय हजारे टीम के लिए ट्राइल मैच में बिहार ए ने बिहार डी को हराया


बिहार, पटना:- बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाले विजय हजारे एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बिहार टीम चुनने के लिए ट्रायल मैच का आयोजन किया जा रहा है। संभावित खिलाडियों की चार टीम बनायी गई। वरीय चयन समिति के चेयरमैन जिशानुल यकीन ने बताया कि बाबुल को बिहार ए, विकास रंजन को बिहार बी, केशव कुमार को बिहार सी और समर कादरी को बिहार डी का कप्तान बनाया गया है। पहले दिन मंगलवार को बिहार ए और बिहार डी के बीच 45-45 ओवर का मैच खेला गया।
राजधानी के जगजीवन स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में टॉस बिहार डी की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। बिहार डी की टीम ने सात विकेट 214 रन का स्कोर बनाये। बिहार डी की ओर से मृदुल ने 2, विपिन ने 27 , कुणाल ने 56, एहशान ने 29, शब्बीर ने 23 रनों को योगदान दिया। बिहार ए की ओर से गेंदबाजी करते हुए हर्ष विक्रम सिंह ने 3, सरफराज ने 2 और प्रशांत तथा आतिफ ने एक-एक विकेट लिये।


जवाब में उतरी बिहार ए की टीम ने 215 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। बिहार ए की ओर से कुमार आदित्य ने 39, शशीम ने 82 (काल बैक), बाबुल 4 (काल बैक) रहमत ने 29, अतुल 22, अमित निक्की ने 17 रनों का योगदान दिया। बिहार डी की ओर से अभिजीत साकेत, राशिद, शब्बीर और सचिन ने एक-एक विकेट लिये। मैच स्थल पर वरीय चयन समिति के सदस्य संजीव कुमार बाबा, देवजीत चक्रवर्ती, कोच निखिलेश रंजन, फिजियो डॉ अभिषेक और ट्रेनर गोपाल कुमार भी उपस्थित रहे। रंजीत बादल साह संयोजक के रूप में रहे। 
बुधवार को बिहार बी और बिहार सी के बीच मैच खेला जायेगा।

Report by BCA

Post a Comment

0 Comments