ADV

विजय हज़ारे के लिए बिहार का ट्राइल मैच बारिश के भेंट चढ़ा।


बीसीसीआई द्वारा आयोजित विजय हज़ारे एकदिवसीय टूर्नामेंट में भाग लेने वाली बिहार की टीम का चयन के लिए चल रही ट्राइल मैच आज बारिश के भेंट चढ़ गया और मुकाबले में एक ही पारी हो सकी।

दूसरे दिन बिहार बी और बिहार सी के बीच मैच खेला गया। बिहार बी के कप्तान विकास रंजन ने टॉस जीता और बैटिंग करने का फैसला किया। बिहार सी की टीम 37.5 ओवर में 167 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी। बिहार बी की ओर से शिवम ने चार खिलाड़ियों को आउट किया। बिहार सी की ओर से पीयूष कुमार सिंह ने 55, इन्द्रजीत ने 12, निशांत ने 24, यशश्वी रिषभ ने 7, इमरान नजीर ने 9, विकास रंजन ने 11, अंकुश राज ने नाबाद 22 रन बनाये। विकास यादव ने 5, निशांत ने 2 और राहुल तथा अनुज शून्य पर आउट हुए। बिहार बी की और से शिवम ने चार, गौतम ने 2, विवेक, हिमांशु, बिपुल और लोकेश ने एक-एक विकेट लिये।



वर्षा के कारण दूसरे इनिंग का मैच नहीं हो सका। वरीय चयन समिति के चेयरमैन जिशानुल यकीन ने बताया कि चयन समिति के सदस्यों ने लगभग सभी खिलाडियों को देख लिया है। जिशानुल ने बताया की गुरुवार को हमलोगों ने सभी लडकों को बुलाया है। मौसम के हालत को देखते हुए निर्णय किये जायेंगे। मैच के दौरान चेयरमैन जिशानुल यकीन के अलावा चयन समिति के सदस्य संजीव कुमार बाबा, देवजीत चक्रवर्ती, सीनियर टीम के कोच निखिलेश रंजन, सहायक कोच धीरज कुमार, बीसीए के फिजियो डा अभिषेक, ट्रेनर गोपाल कुमार उपस्थित रहे। रणजीत बादल साह ट्रायल के समन्वयक के रूप में उपस्थित रह कर सहयोग करते रहे।



Post a Comment

0 Comments