ADV

पोलार्ड को मिल सकती है वेस्टइंडीज टी-20 और एकदिवसीय टीम की कमान


वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने एकाएक अपने कार्यकारी एकदिवसीय कप्तान जैसन होल्डर और टी-20 के कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट को उनके पद से हटा दिया। वर्ल्डकप में निराशाजनक प्रदर्शन और भारत के खिलाफ सभी सीरीज़ गवाने के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड यह फैसला लिया और कप्तानी के लिए पोलार्ड का नाम वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड में रखा गया।


एक रिपोर्ट के मुताबिक पोलार्ड के नाम का प्रस्ताव चयन समिति ने रखा। बोर्ड के 12 मेम्बरों में जब वोट की बारी आई तो 6 ने पोलार्ड के हक में वोट दिया। वही 6 मेम्बरों ने उनके खिलाफ में वोट किया।

अंडर-16 :- बीसीसीआई के मेडिकल टेस्ट देने वाले खिलाड़ी अपने सारे कागजात बीसीए कार्यालय में जमा करे ।

पोलार्ड ने अपना आखिरी वनडे 2016 में खेला था। इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में वह विंडीज के रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल थे। उन्होंने भारत के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी-20 सीरीज में टीम का प्रतिनिधित्व किया था। विंडीज को अपनी अगली सीरीज अफगानिस्तानके खिलाफ नवंबर में खेलनी है। दोनों टीमों के बीच तीन टी-20, तीन वनडे और एक टेस्ट खेले जाएंगे।

विजय हजारे के अभ्यास मैच के लिए 61 खिलाड़ियों का चयन

पोलार्ड ने अब तक 101 वनडे मुकाबले खेले हैं और इनमें 25.71 के औसत से 2,289 रन बनाए हैं। पोलार्ड वनडे में तीन शतक लगाने में कामयाब रहे हैं। पोलार्ड ने वनडे में 50 विकेट भी लिए हैं। वहीं ट्वेंटी-ट्वेंटी में पोलार्ड ने 62 मैच में 903 रन बनाए हैं और वह 23 विकेट लेने में भी कामयाब रहे हैं।



उज्जवल कुमार सिन्हा

Post a Comment

0 Comments