ADV

तेज़ गेंदबाज़ों को गुर सिखाने 3 अक्टूबर से लगाया जाएगा प्रशिक्षण शिविर


राजधानी पटना के वीर कुँवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी में आगामी 3 अक्टूबर से तेज गेंदबाजों का शिविर लगने जा रहा है यह शिविर 15 दिनों का होगा इसकी जानकारी वीर कुँवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी के कोच और निर्देशक धीरज कुमार ने दी है।।

यह शिविर तेज गेंदबाजो को मुख्य रूप से तैयार करने के लिए लगया जा रहा है, यह शिविर नेशनल क्रिकेटर और विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी कोच असरफुद्दीन रुस्तम(शेखपुरा) के देख-रेख में शुरू किया जाएगा।।

ऐमच्यूर स्किल कबड्डी टूर्नामेंट में बिहार की महिला एवं पुरुष टीम हार के साथ बाहर

असरफुद्दीन रुस्तम बिहार के जाने-माने क्रिकेटरों में एक है इन्होंने बंगाल और बिहार के लिए कई राष्ट्रीय मैच खेले है,इनके साथ बड़े-बड़े भारतीय टीम के क्रिकेटर ,जैसे मोहम्मद शमी,मनोज तिवारी,विराट कोहली  बड़े-बड़े खिलाड़ियो साथ खेल चुके है।



बंगाल में क्लब क्रिकेट खेलते हुए 12 साल के कैरियर में 500 से ज्यादा विकेट,तथा बंगाल की ओर से नेशनल मैच खेलते हुए 10 मैच में 60 विकेट लिए, इन्होंने वकार यूनिस जैसे दिग्जो के साथ भी प्रशिक्षण किया है। बिहार में इतने अनुभवी ख़िलाडी नही है, अब असरफुद्दीन अपना पूरा अनुभव उन सभी तेज गेंदबाजों को इस प्रशिक्षण के माध्यम से देने जा रहे है,इतने बड़े बिहार और बंगाल के खिलाडी अब बिहार के बच्चों के क्रिकेट को निखारना चाहते है ताकि बिहार के बच्चें भी अपना नाम पूरे दुनिया मे करें

इस शिविर में खिलाड़ियो को अपने तेज गेंदबाजी में गति बढ़ाने,लाइन लेंथ गेंदबाजी करने सहित अन्य चीजों पर काम कराया जाएगा,ताकि उनके तेज़ गेंदबाज बनने का सपना पूरा हो सके।

अगर आप इस तेज गेंदबाजों के शिविर में भाग लेना चाहते है तो संपर्क करे वीर कुँवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी में या दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क करे:- 6209705064

Post a Comment

0 Comments