ADV

राहुल चौधरी के हरफनमौला खेल से वीर कुंवर सिंह एकेडमी विजयी

जीत के बाद विक्ट्री साइन देते हुए खिलाड़ी

पटना. वीर कुंवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी में आयोजित फ्रेंडशिप फाइव मैच सीरीज में राहुल चौधरी के हरफनमौला प्रदर्शन से वीर कुंवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी (वीकेएसए) ने दूसरी जीत दर्ज की।
रविवार को खेले गये मैच में वीकेएसए ने शेखपुरा को छह रनों से पराजित कर सीरीज में 2-0 की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली है।

वीकेएसए की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए राहुल चौधरी की 53 गेंदों पर 68 रनों की पारी की बौदलत 20 ओवर में सात विकेट पर 158 रनों का स्कोर खड़ा किया। राहुल के अलावा अभिनव ने 44 गेंद पर 48 रन और अंशुल ने 10 गेंदों पर आठ रन बनाये।

विराट कोहली ने जड़ा 42वां शतक, तोड़े कई रिकॉर्ड, वेस्टइंडीज को जीत के लिए 280 रनों की जरूरत

गेंदबाजी में शेखपुरा की ओर से शशि ने चार ओवर में 21 रन देकर दो, गणपत ने तीन ओवर में 34 रन देकर एक और जतिन ने तीन ओवर में 24 रन देकर एक विकेट लिया।

मैच में हरफनमौला प्रदर्शन के लिए राहुल चौधरी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज हाशिम अमला ने क्रिकेट को अलविदा कहा

159 रनों के लक्ष्या का पीछा करने उतरी शेखपुरा की टीम महज सात रनों से जीत का स्वाद चखने से चूक गयी। शेखपुरा से शशि ( नाबाद 66 रन) रेहान खान (23 रन) और रंजन (13 रन) ने उम्दा पारी खेली और टीम को 20 ओवर में आठ विकेट पर 152 रनों तक पहुंचाया, लेकिन अपनी टीम को जीत नही दिल सके। वीकेएसए की ओर से राहुल चौधरी ने शानदार बल्लेबाजी के बाद घातक गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिए। इनके अलावा अनूप ने चार ओवर में 30 रन देकर दो और प्रिया ने तीन ओवर में 16 रन देकर एक विकेट चटकाए।



Post a Comment

0 Comments