ADV

तालाब प्रीमियर लीग का खिताब वॉटो X1 ने अपने नाम किया


स्थानीय अनीसाबाद के मानिकचंद तालाब के ग्राउंड पर आयोजित तालाब प्रीमियर लीग के फाइनल का खिताब वॉटो X1 की टीम ने जीता। वॉटो X1 के गणेश ने हरफनमौला प्रदर्शन करते हुए अपने टीम को खिताब दिलाने में अहम योगदान दिया । फाइनल जैसे मुकाबले में गणेश ने 22 रन और 5 विकेट चटकाए। 

आज का फाइनल मुकाबला अनिसाबाद और वॉटो X1 के बीच खेला गया। अनिसाबाद ने फाइनल के अहम मुकाबले टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। बल्लेबाज़ी का न्यौता मिलने पर वॉटो X1 ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 134 रन बनाए और अनिसाबाद के सामने 135 रनों का लक्ष्य रखा। 
वॉटो X1 के लिए बल्लेबाज़ी करते हुए अर्जुन ने 38, नंद किशोर ने 27, और गणेश के 22 रनों के सहारे वॉटो X1 ने 134 रनों के सम्मानजनक स्कोर बनाया। वही अनिसाबाद के लिए गेंदबाज़ी करते हुए आदर्श ने 4, और बाबा वेराइटी ने 4 विकेट लिए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी अनिसाबाद की टीम गणेश के घातक गेंदबाज़ी के आगे नतमस्तक हो गयी। अनिसाबाद ने सभी विकेट खोकर 112 रन ही बना सकी और 22 रनों के अंतर से मुकाबले को गवां दिया। अनिसाबाद के लिए बल्लेबाज़ी करते हुए आदर्श ने बहुत हद तक पारी को संभाला पर उनके आउट होते ही टीम बिखर गई। आदर्श ने 39, रिशु ने 19 और संभु ने 19 रनों के योगदान दिया पर अपने टीम को जीत दिलाने में सफल नही पाए। 
वॉटो X1के गेंदबाज़ी करते हुए गणेश ने अनिसाबाद की आधी टीम को पवेलियन की रास्ता दिखाई। वॉटो X1 के लिए गणेश ने 5, नवीन ने 2 विकेट चटकाए और अपनी टीम को तालाब प्रीमियर लीग का खिताब दिला दिया। 

फाइनल में हरफनमौला प्रदर्शन करने के गणेश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। 
अनिसाबाद के आदर्श को मैन ऑफ थे टूर्नामेंट और बेस्ट बल्लेबाज़ का पुरस्कार दिया गया। 
वॉटो X1 के गणेश को बेस्ट गेंदबाज़ का पुरस्कार दिया गया। 
वॉटो X1 के अर्जुन को सर्वश्रेष्ठ फील्डर का पुरस्कार दिया गया। 




उज्जवल कुमार सिन्हा

Post a Comment

0 Comments